Breaking News

सपना चौधरी की पॉलिटिक्स में एंट्री, थामा भाजपा का दामन

Posted on: 07 Jul 2019 13:26 by Surbhi Bhawsar
सपना चौधरी की पॉलिटिक्स में एंट्री, थामा भाजपा का दामन

नई दिल्ली: अपने ठुमकों से सबका दिल जीतने वाली डांसर सपना चौधरी अब राजनीति करेंगे। रविवार को सपना ने भाजपा के सदस्यता अभियान के तहत पार्टी की सदस्यता ली। जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में दिल्ली बीजेपी के सदस्यता अभियान कार्यक्रम में शिवराज सिंह चौहान, बीजेपी महासचिव रामलाल और मनोज तिवारी की मौजूदगी में सपना चौधरी बीजेपी में शामिल हुईं।

सदस्यता अभियान चला रही भाजपा

गौरतलब है कि भाजपा लोगों को पार्टी से जोड़ने के लिए पूरे देश में सदस्यता अभियान चला रही है। भाजपा के इस सदस्यता अभियान की शुरुआत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी से की थी। इसके अलावा भाजपा के कई वरिश्ह्ठ नेताओं ने अलग-अलग जगहों से इस अभियान की शुरुआत की थी।

बीजेपी का सदस्यता अभियान 10 अगस्त तक जारी रहेगा। छह जुलाई को बीजेपी के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती होती है, इसलिए इस दिन से अभियान की शुरुआत की गई है। इस अभियान के तहत भाजपा का टारगेट पार्टी से 20 करोड़ लोगों को जोड़ने का है।

दिल्ली में किया था प्रचार

सपना चौधरी के भाजपा में आने की बात उसी समय पक्की हो गई थी जब लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा के लिए प्रचार करती दिखी थी। चुनाव प्रचार के आखिरी दिन उत्तर पूर्व दिल्ली से बीजेपी प्रत्याशी मनोज तिवारी ने सपना चौधरी और भोजपुरी गायक खेसारी लाल के साथ अपने क्षेत्र में एक विशाल रोड शो किया था।

कांग्रेस में जाने की आई थी खबर

बता दे कि इसी साल मार्च में सपना चौधरी की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी, जिसमें वह प्रियंका गांधी के साथ नजर आ रही थीं। इस बाद उनके कांग्रेस में शामिल होने की अटकले तेज हो गई थी। जब इस बात ने तुल पकड़ा तो सपना चौधरी के मीडिया के सामने आई और इन अटकलों को खारिज कर दिया। उन्होंने कहा था कि वे कलाकार हैं इसलिए चुनाव लड़ने की कोई मंशा नहीं है। प्रियंका गांधी के साथ फोटो पर सपना ने कहा, ‘मैं प्रियंका से मिली थी लेकिन वो तस्वीर पुरानी हैं।’ सपना चौधरी ने यह भी कहा था कि वे मनोज तिवारी के संपर्क में हैं।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com