Breaking News

रोज़ पत्नी का बनाया खाना खिला देता था, पत्नी को सच पता लगते ही भिखारी से कर ली शादी

Posted on: 24 Jun 2018 08:08 by Ravindra Singh Rana
रोज़ पत्नी का बनाया खाना खिला देता था, पत्नी को सच पता लगते ही भिखारी से कर ली शादी

नईदिल्ली: पति- पत्नी के रिश्ते को पवित्र माना जाता है, अब वो चाहे लव मैरिज हो या आरेंज मैरिज की हो। अपने अक्सर देखा होगा की जब भी पति घर के दफ्तर के लिए निकलता है तो पत्नी चाय नाश्ता तैयार कर अपने पति को गरमा गरम खाना बना कर टिफिन तैयार दफ्तर के पहुंचती है और अपने पति का इन्तजार करती रहती है। अपने अलग अलग तरह की लव स्टोरी सुनी होगी, लेकिन यहाँ चौकाने वाला मामला सामने आया है। यह पत्नी ने बिखरी से शादी कर ली। ये बिल्कुल सत्य है की पत्नी अपने पति को रोज टिफिन बना कर पहुंचती थी पति दफ्तर रोज टिफिन ले जाया करता था।

Image result for khana

Via

ये मामला लगातार 3 माह तक चलता रहा पति को घीया की सब्जी ही बनाकर टिफिन में दिया करती थी और बिना कुछ कहे रोज पति टिफिन खाली लेकर घर पहुंचता था। इस बात से पत्नी बहुत हैरानी हुई की पति बिना कुछ बोले रोज वही सब्जी खा लेता है और घर पर आकर एक शिकायत तक नहीं करता ऐसा कैसे हो सकता है। पत्नी को कुछ शक हुआ और एक दिन उसने अपने पति का पीछा किया तो उसने जो देखा उसे देखकर तो वह हैरान ही रह गई। वह अपना टिफिन खुद नहीं खाता है वहां बैठे एक भिखारी को दे देता है।

पत्नी के सामने ये बात आई और उसने अपने पति को रंगे हाथों पकड़ा और उस दिन वह उस भिखारी से मुलाकात की। इसके बाद भिखारी से जान पहचान की और उसने बचपन की दो-तीन शायरियां कहीं जिसके बाद प्रकाश नाम के इस भिखारी को उस महिला ने भी पहचान लिया क्योंकि वह उसके बचपन का प्यार था जो उसकी शादी की वजह से उससे बिछड़ गया था।

Image result for shadi

Via

फिर क्या जब बिछड़ा हुआ प्यार मिल जाए तो दुनिया की हर चीज भुलाई जा सकती है बस उस लड़की ने 2 दिन बाद अपने पति को तलाक दिया और उस भिखारी से शादी कर ली जो उसका बचपन का प्यार था। और दोनों मंदिर के बाहर बैठकर भीख मांगने लगे। इस पूरी घटना को देखकर यह टीओ साबित हो गया की बिछड़ा हुआ प्यार अगर मिल जाए तो लड़की सब कुछ छोड़ कर उसके साथ हो जाती है।

Cover images source

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com