मालवा-निमाड़ में हो रहा रोज आठ करोड़ यूनिट बिजली वितरण : नरवाल

0
21

इंदौर: प्रदेश के अपर मुख्य सचिव मोहम्मद सुलेमान ने बिजली ठीक देने एवं बिलों की समय पर वसूली के निर्देश दिए हैं। ट्रांसफार्मरों की खरीदी, बिक्री, खराब होने, रिपेयरिंग के काम की हर जानकारी ईआरपी सिस्टम पर रहेगी। उन्होंने बुधवार को वीडियो क्रान्फ्रेंस के माध्यम से इंदौर मप्रपक्षेविविकं के प्रबंध निदेशक विकास नरवाल, डाय़रेक्टर मनोज झंवर समेत विभिन्न अधिकारियों से चर्चा की।

इंदौर शहर का प्रति यूनिट राजस्व संग्रहण सात रूपए से ज्यादा होने पर संतोष व्यक्त किया गया। कृषि कार्य के लिए अस्थाई कनेक्शन ज्यादा से ज्यादा देने के निर्देश भी दिए गए। इधर प्रबंध निदेशक विकास नरवाल ने भी सभी 15 सर्कल के प्रभारियों के साथ ही कार्यपालक निदेशक इंदौर संजय मोहासे, मुख्य अभियंता उज्जैन पुनीत दुबे से बात की।

प्रबंध निदेशक नरवाल ने बताया कि रबी का लोड प्रारंभ हो गया हैं, अभी की स्थिति में कंपनी क्षेत्र मालवा-निमाड़ में रोज आठ करोड़ यूनिट बिजली वितरित हो रही हैं। उन्होंने उज्जैन शहर का राजस्व संग्रहण हर हाल में बढ़ाने के निर्देश दिए। साथ ही देहात में आनलाइन राजस्व वसूली के लिए प्रारंभ सहज भुगतान सेवा वाहन (रथ) के प्रतिदिन रूट चार्ट बनाने एवं उस पर निगरानी रखने के निर्देश सभी कार्यपालन यंत्रियों को दिए गए। अब तक 33 रथ भ्रमण कर रहे हैं। नरवाल ने कंपनी स्तर पर रथ का नोडल अधिकारी बनाने के निर्देश भी मुख्य महाप्रबंधक संतोष टैगोर को दिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here