द कपिल शर्मा शो में नज़र नहीं आएगी दादी, जानिए क्यों अली अज़गर ने शो को कहा बाय ?

कपिल शर्मा का पंसदीदा शो एक बार फिर से सोनी टीवी पर दस्तक देने के लिए तैयार है

कपिल शर्मा का पंसदीदा शो एक बार फिर से सोनी टीवी पर दस्तक देने के लिए तैयार है। इस शो के सभी किरदार दर्शकों के दिल के काफी करीब रहे है। ऐसे तो शो इस बार कई नए चेहरे लेकर आ रहा है। लेकिन पुराने किरदारों को लोग आज भी याद करते हैं, फिर चाहे वह मशहूर गुलाटी हो, पिंकी बुआ या फिर कपिल की दादी। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आखिर दादी का किरदार निभाने वाले एक्टर अली असगर शो को सालों पहले क्यों छोड़ दिया था। इसका खुलासा खुद उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में किया है।

ईटाइम्स के दिए एक इंटरव्यू में अली ने कहा कि मैं उस किरदार की क्रिएटिविटी से संतुष्ट नहीं था। मेरा नानी वाला कैरेक्टर ग्रो भी नहीं कर रहा था। मैंने इस बारे में टीम को बताया था जब साल 2017 में ऑस्ट्रेलिया जा रहा था। बतौर दादी मेरे पास बहुत कुछ परफॉर्म करने के लिए था लेकिन ऐसा नानी के किरदार के साथ बिलकुल नहीं था।

 

Also Read – इंदौर के युवाओ ने किया अपनी कला का प्रदर्शन, 4000 स्क्वायर फीट में बनाया राष्ट्रपति मुर्मू का चित्र

जब मेरा कॉन्ट्रैक्ट रिनिव्यू करने का समय आया तो मैंने टीम के साथ अपनी आशंकाएं जाहिर की थी। और उन्हें बताया था कि मैं इस शो का हिस्सा बनने का इच्छुक नहीं हूं। पर उस वक्त इतना रायरा फैल गया था कि कुछ लोग बात को उस तरफ ले गए और कुछ दूसरी तरफ। इतना कुछ हो गया था कि क्या सफाई देना और क्या बोलना।