दबंग-3 का पहला गाना ‘नैना लड़े’ हुआ रिलीज, यूट्यूब पर कर रहा ट्रेंड

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दबंग 3’ को लेकर काफी चर्चा में हैं अब फिल्म का पहला गाना रिलीज हो चुका है यह गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा हैं। 'नैना लड़े' के गाने को अभी तक 2 लाख से भी ज्यादा लोग सुन चुके हैं।

0
82
dabang 3

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दबंग 3’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। अब फिल्म का पहला गाना रिलीज हो चुका है। यह गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा हैं। ‘नैना लड़े’ के गाने को अभी तक 2 लाख से भी ज्यादा लोग सुन चुके हैं। इस गाने को सिंगर जावेद अली ने गाया है। फैंस इस गाने के बाद फ‍िल्‍म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह फ‍िल्‍म 20 दिसंबर को क्रिसमस से पहले रिलीज होगी। इस फ‍िल्‍म की रिलीज को लेकर मेकर्स ने काफी दमदार प्‍लानिंग की है। यह फ‍िल्‍म हिंदी भाषा के साथ कन्नड़, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी।

गाने की बात करें तो इसका म्यूजिक साजिद-वाजिद ने दिया है। गाने के लिरिक्स दानिश साबरी ने दिए हैं। हालांकि अभी फिलहाल इस गाने को सिर्फ ऑडियो में ही रिलीज किया गया है। गाना सुनने में बेहद खूबसूरत है। इस फिल्म के दो पार्ट्स में चुलबुल पांडे और रज्जो की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था। उम्मीद है कि दबंग 3 में भी ये सबका दिल जीतेंगे। खास बात यह है की दबंग के दोनों भाग बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही सफल रहे हैं। इसलिए कहा जा रहा है कि फिल्म का तीसरा भाग भी रिकॉर्ड तोड़ कमाई करेगा।

बता दें कि इस फ‍िल्‍म में सलमान खान एक नहीं बल्‍कि दो एक्ट्रेसेस से इश्‍क फरमाएंगे। सोनाक्षी स‍िन्‍हा पहले से ही फ‍िल्‍म की कास्‍ट में शामिल थीं जबकि नए किरदार में सई मांजरेकर की एंट्री हुई है। इस फ‍िल्‍म में सई और सलमान के बीच लव दिखाया जाएगा। फिल्म में सलमान खान बिल्कुल जवां नजर आएंगे। इस बार चुलबुल पांडे को 18 साल से कम उम्र का भी दिखाया जाएगा। ‘दबंग 3’ में चुलबुल पांडे के किरदार की पास्‍ट लाइफ को द‍िखाया जाएगा जिसकी वजह से कहानी फ़्लैशबैक में जाएगी। फ‍िल्‍म में तब की कहानी दिखाई जाएगी जब चुलबुल पांडे को पुलिस की नौकरी नहीं मिली थी। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा के अलावा अरबाज खान, साउथ एक्टर सुदीप मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here