क्या आपने मोदी जी पर लिखी गई 672 पेज की बहुचर्चित किताब पढ़ी है, अर्जुन राठौर की कलम से….

0
20

हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का आज जन्मदिन है और इस अवसर पर एक पुस्तक की याद आ रही है जो 672 पृष्ठ की है और मोदी जी पर लिखी गई है। इस पुस्तक के लेखक हैं प्रख्यात न्यायविद डॉक्टर आदिश सी अग्रवाल और साराह जे मार्श गटन पुस्तक का शीर्षक है नरेंद्र मोदी a करिज्येमेटिक एंड विजनरी स्टेट्समैन।

यह पुस्तक मोदी जी के बारे में बेहद प्रामाणिक मानी जाती है और 672 पेज की इस पुस्तक में मोदी जी के निजी जीवन के बारे में भी बहुत सी जानकारियां दी गई है । इस पुस्तक में प्रधानमंत्री के बारे में कई ऐसी तथ्यात्मक जानकारी दी गई दी गई है जो बेहद चौंकाने वाली है । पुस्तक में लेखकों ने यह भी दावा किया है कि भारत में पिछले 7 दशकों में ऐसा कोई दूसरा प्रधानमंत्री नहीं हुआ । उन्होंने मोदी जी की तुलना अन्य प्रधानमंत्रियों से करते हुए कहा है कि मोदी जी सुबह 4:00 बजे उठ जाते हैं और रात को 1:00 बजे सोते हैं ।

मोदी जी को इस पुस्तक में एक ऐसे प्रधानमंत्री के रुप में भी बताया गया है जो देश के लिए सबसे ज्यादा समय दे रहे हैं मोदी जी की अन्य खासियतों का जिक्र भी इस पुस्तक में किया गया है मसलन उनका अपना एक खानसामा है जो घर और दफ्तर में उनके लिए भोजन बनाता है इसके अलावा यह भी कहा गया है कि मोदी जी को न्यूज़ चैनल देखना बहुत पसंद है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here