Breaking News

फैनी तूफ़ान ने अटकाया हीरोइन की शादी का जश्न | ‘Fani’ Storm stops the Heroine’s Wedding

Posted on: 04 May 2019 16:08 by Mohit Devkar
फैनी तूफ़ान ने अटकाया हीरोइन की शादी का जश्न | ‘Fani’ Storm stops the Heroine’s Wedding

टेलीविज़न की मशहूर एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी के एक्स बॉयफ्रेंड शरद मल्होत्रा ने हाल ही में रिपसी भाटिया के साथ शाद के पवित्र बंधन में बंध गए हैं. सोशल मीडिया पर भी शरद और रिपसी की शादी की तस्वीरें काफी वायरल हो रही है. फैस दोनों एक्टर्स को शादी की धीरों बधाइयां दे रहे हैं. शादी के बाद इस नए कपल का रिसेप्शन कोलकाता में होने वाला था, लेकिन फैनी तूफ़ान के चलते रिसेप्शन कैंसिल करना पड़ा.

ख़बरों के मुताबिक, 3 मई को होने वाले रिसेप्शन को शरद और रिपसी के परिवार वालों ने कैंसिल कर दिया है. इस रिसेप्शन में दोनों एक्टर्स के परिवार वाले और दोस्त भी शामिल होने वाले थे. शरद और रिपसी के घर वालों ने मेहमानों को इनविटेशन भी दे दिया था. लेकिन तूफ़ान के चलते उन्होंने रिसेप्शन को कैंसिल करने का फैसला किया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ‘कसम तेरे प्यार की’ फेम ऐक्टर शरद मल्होत्रा रिप्सी भाटिया के साथ 20 अप्रैल को मुंबई में शादी के बंध थे.

बता दें, शनिवार की सुबह पश्चिम बंगाल में फैनी तूफान ने दस्तक दी थी. इसके बाद कोलकाता में ये तूफान चार मई को 60 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गया है. इसके बाद तूफान ने अपना रूख बांग्लादेश की ओर कर लिया है.

Read More:Cyclone Fani: आज रात बंगाल पहुंचेगा ‘Fani’, अलर्ट पर ये जिले

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com