Breaking News

भारतीय क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी ने थामा भाजपा का दामन

Posted on: 04 Mar 2019 08:31 by Pawan Yadav
भारतीय क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी ने थामा भाजपा का दामन

देश की राजनीतिक पार्टियों से कई फिल्मी सितारे और खिलाड़ियों जुड़े हुए हैं। अब एक और खिलाड़ी की पत्नी राजनीति अखाड़े में अपनी किस्मत आजमाएगी। दरअसल, भारतीय क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवाबा जडेजा 3 मार्च को भाजपा में शामिल हो गई है। गुजरात के कृषि मंत्री आरसी फलदू और सांसद पूनम माडम की मौजूदगी में रीवाबा ने भाजपा ज्वाइन की। मीडिया के सवालों को जवाब देते हुए रीवाबा ने कहा कि राजनीति में आने के फैसले पर उनके पति का पूरा समर्थन है और उन्होंने कहा कि पार्टी यदि उन्हें लोकसभा चुनाव में जिम्मेदारी सौंपती है, तो उसे वह बखूबी निभाएंगी। विधानसभा चुनाव में भाजपा को सौराष्ट्र क्षेत्र में काफी नुकसान उठाना पड़ा था। अब रीवाबा जडेजा के पार्टी में शामिल होने से मजबूती मिलेगी। बताया जा रहा है कि रीवाबा के आने से पटेल और राजपूत समाज भाजपा से जुड़ेगा, जिसका फायदा लोकसभा चुनाव में मिलेगा।

भाजपा को झटका, सांसद सावित्री बाई फुले ने छोड़ा साथ

इससे पहले यूपी में भाजपा को बड़ा झटका उस समय लगा, जब पार्टी की फायरब्रिगेड नेता व सांसद सावित्री बाई फुले ने कांग्रेस का दामन थाम लिया। नई दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, यूपी पूर्वी क्षेत्र की सचिव प्रियंका गांधी और पश्चिम क्षेत्र के सचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया की मौजूदगी में बहराइच से सांसद फुले ने कांग्रेस ज्वाइन की। साथ ही समाजवादी पार्टी के नेता राकेश सचान भी कांग्रेस में शामिल हो गए हैं।

congress

भाजपा छोड़कर कांग्रेस नेता बनी फुले ने कहा कि भाजपा की नीतियां दलित विरोधी और लोकसभा चुनाव में उसको यूपी से उखड़ फेकेंगे। गौैरतलब है कि सांसद सावित्री फुले ने दिसंबर 2018 में भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com