गर्लफ्रेंड के साथ घूम रहे क्रिकेटर की चाकू मारकर हत्या | Cricketer Rakesh Panwar Stabbed to Death by Unknown Assailants in Mumbai…

0
37

मुंबई में बीती रात अज्ञात बदमाशों ने एक क्रिकेटर की चाकू मारकर हत्या कर दी। क्रिकेटर बाइक पर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ घूमने जा रहा था। इसी बीच ये वारदात हुई| पुलिस ने क्रिकेटर की गर्लफ्रेंड को हिरासत में लिया है। राकेश जिला स्तर पर सालों से क्रिकेट खेल रहे हैं। साथ ही क्रिकेट कोचिंग लगाकर बच्चों को प्रशिक्षण भी देते हैं।

जानकारी अनुसार मुंबई के भांडुप क्षेत्र राकेश पवार नाम के एक क्रिकेटर की तीन अज्ञात बदमाशों ने हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि हमले के वक्त राकेश पवार अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बाइक पर कहीं जा रहा था। राकेश की हत्या के पीछे गर्लफ्रेंड की भूमिका भी संदेह के घेरे में है।हालांकि पुलिस ने गर्लफ्रेंड का हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है। वारदात के बाद से हत्यारे फरार है, जिनकी तलाश में पुलिस जुटी है।

इस वारदात के बाद पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और क्रिकेटर को अस्पताल लेकर पहुंची, जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि हिरासत में ली गई महिला के साथ राकेश के प्रेम संबध थे। हालांकि राकेश शादीशुदा थे और उनके दो बच्चे भी हैं। फिलहाल अज्ञात हमलावरों के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और उनकी तलाश कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here