Breaking News

IPL का चमकता सितारा चढ़ा घोड़ी, बरात में खूब थिरके टीम इंडिया के साथी खिलाड़ी

Posted on: 04 Jun 2018 15:55 by Lokandra sharma
IPL का चमकता सितारा चढ़ा घोड़ी, बरात में खूब थिरके टीम इंडिया के साथी खिलाड़ी

किंग इलेवन पंजाब को धमाकेदार ओपनिंग देने वाले तथा घरेलु क्रिकेट में कई रिकॉर्ड तोड़ पारियां खेलने वाले क्रिकेटर मयंक अग्रवाल परिणय बंधन में बंध गए. बता दें पिछले साल घरेलू क्रिकेट में अपने बल्ले से सबको हैरान करने वाले कर्णाटक के इस युवा बल्लेबाज ने इंग्लैंड दौरे के लिए ‘इंडिया ए’ टीम में अपनी जगह बना ली थी. और अब इस दौरे पर जाने से पहले मयंक अग्रवाल ने अपनी गर्लफ्रेंड संग शादी रचा ली.

आईपीएल 2018 में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए कई अहम् पारियां खेलने वाले का हिस्सा रहे मयंक अग्रवाल ने अपनी गर्लफ्रेंड आशिता सूद से शादी कर ली है. मयंक और आशिता की शादी में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल बाराती के रूप में ज़मकर ठुमके लगाते हुए दिखे.

इतना ही नहीं केएल राहुल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर मयंक की शादी के कई फोटोग्राफ को साझा भी किया है. अब सोशल मीडिया पर मयंक अग्रवाल और आशिता सूद की शादी की कई तस्वीरें वायरल भी होने लगी है.

केएल राहुल ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से मयंक की शादी से जुड़े कई फोटोज शेयर किये और इस नए जोड़े को अपनी नयी पारी के लिए बधाई भी दी. इन फोटो के कैप्शन में केएल राहुल ने लिखा, ‘मयंक के जीवन का आज बहुत बड़ा दिन है’. बता दें कि मयंक ने लंदन के थेम्स रिवर के किनारे हवाई झूले पर अपनी गर्लफ्रेंड आशिता को प्रपोज किया, जिसके बाद वह उन्हें मना नहीं कर पाई.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com