Breaking News

World Cup 2019: हो गई भविष्यवाणी, इससे हारेगी टीम इंडिया

Posted on: 01 Jun 2019 13:05 by Surbhi Bhawsar
World Cup 2019: हो गई भविष्यवाणी, इससे हारेगी टीम इंडिया

नई दिल्ली: वर्ल्ड कप 2019 की शुरुआत हो चुकी है। पूरी दुनिया की नजर अब इस विश्व कप पर ही लगी हुई है। इसी बीच कई पूर्व क्रिकेटर और क्रिकेट पंडित आईसीसी विश्व कप 2019 के लिए सेमीफाइनल की भविष्यवाणी करने में व्यस्त हैं। वही इससे एक कदम आगे बढ़कर न्यूजीलैंड के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज ब्रेंडन मैक्कुलम ने टूर्नामेंट के लगभग हर मैच के परिणाम की भविष्यवाणी की है।

मैक्कुलम के मुताबिक मेजबान इंग्लैंड, भारत और ऑस्ट्रेलिया मेगा इवेंट के सेमीफाइनल में पहुंचेंगी। उन्होंने बेहतर नेट रन रेट के साथ टीमों के लिए चौथा स्थान खुला छोड़ दिया। मैक्कुलम की माने तो चौथे स्थान की लड़ाई न्यूजीलैंड, वेस्टइंडीज, दक्षिण अफ्रीका और पाकिस्तान के बीच होगी।

इस खिलाड़ी का मानना ​​है कि अफगानिस्तान अपने पहले 50 ओवरोंं के विश्व कप में श्रीलंका और बांग्लादेश को हराकर केवल दो मैच जीतेगा। वहीं नीचे की दो टीमें श्रीलंका और बांग्लादेश होंगी। मैक्कुलम की इस भविष्यवाणियों का ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ओपनर मार्क वॉ ने भी समर्थन किया है।

इससे हारेगी टीम इंडिया

मैक्कुलम के मुताबिक टीम इंग्लैंड 9 में से 8 मैच जीतेगी। इंग्लैंड को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार का सामना करना पड़ सकता है। वही यदि बात करे कोहली की सेना यानी टीम इंडिया की तो टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ हार का सामना करना पड़ सकता है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com