Breaking News

CPM की रैली पर हमला, 10 लोग घायल

Posted on: 09 Oct 2017 07:23 by Ghamasan India
CPM की रैली पर हमला, 10 लोग घायल

नई दिल्ली:केरल के कन्नूर जिले में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ और सीपीएम के बीच का झगड़ा अब और बढ़ता नजर आ रहा है। कैवेल्लीकल में सीपीएम कार्यकर्ताओं की रैली में कथित तौर पर आरएसएस कार्यकर्ताओं के हमले में वाम दल के पांच कार्यकर्ता और पुलिस के पांच जवान घायल हो गए।सीपीएम कार्यकर्ता दिल्ली में बीजेपी और आरएसएस के खिलाफ प्रदर्शन तकर रहें हैं। वहीं, सीपीएम दफ्तर के बाहर प्रदर्शन कर रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने पानी डाल कर स्थिति पर काबू पाने की कोशिश की।

पुलिस के अनुसार, रैली में बम भी फेंके गए थे, लेकिन सीपीएम कार्यकर्ता और पुलिसकर्मी पथराव के कारण घायल हुए।घायलों को नजदीक के थालसेरी में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रैली पर हुए हमले के विरोध में सत्ताधारी पार्टी ने आज यानि सोमवार को इलाके में 12 घंटे बंद का आह्वान किया है।

इसके चलते इलाके में अतिरिक्त पुलिस बल को तैनात किया गया है। पुलिस ने बताया कि इस इलाके में बीजेपी-आरएसएस कार्यकर्ताओं का प्रभुत्व रहा है और उन्हें शक है कि इस हमले के पीछे उनका ही हाथ है। बता दें कि अमित शाह ने राज्य में आरएसएस कार्यकर्ताओं हो रही हत्याओं के खिलाफ जनसुरक्षा यात्रा भी निकाली थी।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com