Breaking News

कोलकाता: अमित शाह की रैली से पहले पुलिस का डंडा | Controversy between Chief Minister Mamata Banerjee and BJP in West Bengal

Posted on: 14 May 2019 14:39 by Surbhi Bhawsar
कोलकाता: अमित शाह की रैली से पहले पुलिस का डंडा | Controversy between Chief Minister Mamata Banerjee and BJP in West Bengal

पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और भाजपा के बीच विवाद बढ़ता जा रहा है। मंगलवार को कोलकाता में होने वाली भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की रैली से पहले बंगाल पुलिस सभास्थल पर पहुंच गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक़ पुलिस ने वहां स्टेज से जुड़े परमिशन मांगे हैं और पेपर न देने पर मंच को तोड़ने की बात कही है। इसको लेकर वहां विवाद बढ़ता जा रहा है। भाजपा कार्यकर्ता रैली स्थल पर पहुंचे है।

अमित शाह ने किया ट्वीट

इसी बीच अमित शाह ने ट्वीट कर कहा है कि वह आज धर्मतल्ला के शहीद मीनार मैदान से मनिकातल्ला के विवेकानंद हाउस तक रोड शो निकालेंगे।

वही भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर कहा कि ‘अमित शाह जी की रैली में अड़ंगेबाजी !!! पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी ने भाजपा अमित शाह जी की रैली में अड़चन डालने के लिए लाऊड स्पीकर को पुलिस ने मुद्दा बना लिया! ये चुनाव आचार संहिता है या ममता सरकार की हठधर्मी?

कैलाश विजयवर्गीय ने अपने ट्वीट के साथ एक वीडियो भी जारी किया है, जिसमे वह कोलकाता पुलिस के एक अधिकारी के साथ बात करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि कोलकाता पुलिस के अधिकारी उन्हें बता रहे अहि कि वे आचार संहिता का पालन नहीं कर रहे है। कैलाश विजयवर्गीय ने वीडियो में पुलिसकर्मी के साथ बहस करते नजर आ रहे हैं।

कोलकाता पुलिस के अधिकारी कैलाश विजयवर्गीय को बता रहे हैं कि वे आचार संहिता का पालन नहीं कर रहे हैं. कैलाश विजयवर्गीय ने वीडियो में पुलिसकर्मी के साथ बहस करते नजर आ रहे हैं।

गौरतलब है कि सोमवार को पश्चिम बंगाल में अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमन्त्र योगी आदित्यनाथ की रैलियां होने वाली थी लेकिन ये रैलियां रद्द कर दी गई। अमित शाह जादवपुर में रैली करने वाले थे, जबकि योगी आदित्यनाथ की रैली 15 मई को होने वाली थी।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com