मोदी के सामने जैसे ही कोई खड़ा होता है तो मुड़कर चले जाते हैं : राहुल| Congress’s My Booth My Vote Program

0
64
congress- rahul-gandhi

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ को फिर आड़े हाथ लिया और कहा कि मोदी और आरएसएस की विचारधारा डर और नफरत की विचारधारा है। आप गांधी का हिंदुस्तान चाहते हैं या गोडसे का? एक तरफ प्यार की विचारधारा है दूसरी तरफ नफरत की विचारधारा है। सोमवार को दिल्ली में कांग्रेस के मेरा बूथ मेरा वोट कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राहुल बोले कि मैंने मोदी को पहचान लिया है। जैसे ही मोदी के सामने कोई खड़ा होता है तो मुड़कर चले जाते हैं। संसद में प्रधानमंत्री ने डेढ़ घंटे भाषण दिया, जब कांग्रेस ने राफेल पर सवाल पूछा तो आंख से आंख नहीं मिला पाये। ये कांग्रेस पार्टी का कमाल है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के दो प्रधानमंत्री शहीद हुए हैं। कांग्रेस ना ही किसी से डरती है और ना ही किसी के सामने झुकती है। राहुल ने कहा कि आज जो प्रधानमंत्री हैं, उनके मुंह से सच्चाई नहीं निकल सकती। नोटबंदी और जीएसटी से दिल्ली के छोटे दुकानदारों को, छोटे बिजनेस वालों को बर्बाद कर दिया। दिल्ली की दुकानें सील कर दी और यहां दोनो पार्टियां देखती जा रही हैं। पूरी दुनिया में डीजल-पेट्रोल के दाम गिरे लेकिन हिंदुस्तान और दिल्ली में दाम बढ़ते जा रहे हैं।

भाजपा नेताओं की जूते-शर्ट-मोबाइल में मेड इन चाइना लिखा हुआ है। उन्होंने कहा कि जैसे ही 2019 में कांग्रेस पार्टी की सरकार आयेगी, हिंदुस्तान के हर गरीब को ‘कम से कम आमदनी गारंटी करके’ दे दी जायेगी।

डोभाल गए मसूद को कंधार छोड़ने

कांग्रेस अध्यक्ष बोले, अजीत डोभाल मसूद अजहर को कंधार छोड़कर आए थे। बीजेपी ने ही मसूद को जेल से छुड़ाया था। मसूद पुलवामा हमले का मास्टरमाइंड है।

Read More:- रमजान के कारण नहीं टाले जा सकते चुनाव: EC | LokSabha Election- Ramzan controversy: EC says, Can’t exclude entire month

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here