Breaking News

कांग्रेसियों ने शिवराजसिंह के घर पहुंचकर कुछ ऐसे दिया जवाब | Congress Leaders wants reply from Shivraj Singh Chauhan on Loan Apology for Farmers

Posted on: 07 May 2019 12:19 by Pawan Yadav
कांग्रेसियों ने शिवराजसिंह के घर पहुंचकर कुछ ऐसे दिया जवाब | Congress Leaders wants reply from Shivraj Singh Chauhan on Loan Apology for Farmers

लोकसभा चुनाव के चलते मप्र में होने वाले तीसरे और चौथे चरण के चुनाव प्रचार के लिए घमासान मचा हुआ है। इसी बीच भाजपा एमपी की कमलनाथ सरकार को किसान कर्ज माफी को लेकर घेरने में लगी हुई है। इसका जवाब कांग्रेस नेताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के घर पहुंचकर दिया।

भोपाल में कांग्रेस नेताओं के प्रतिनिधिमंडल ने चौहान को उन किसानों की सूची सौंपी, जिनकी कमलनाथ सरकार ने कर्जमाफी की है। पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी की अगुवाई में पहुंचे नेता जिलेवार किसानों के दस्तावेज लेकर पहुंचे थे। गौरतलब है कि चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा कर्जमाफी के नाम पर किसानों से धोखा करने का कांग्रेस पर आरोप लगा रही है। इसी भाजपा ने 4 मई को कांग्रेस सरकार के खिलाफ आरोप पत्र भी जारी किया था, जिसमें 83 वादों को पूरा नहीं करने की बात लिखी थी।

Read More : दिग्विजय सिंह के समर्थन में साधु-संतों की साधना

दिग्विजय सिंह का शिवराज पर तंज, प्रज्ञा ठाकुर का प्रचार करने के बाद आपको नहाना नहीं पड़ता

पूर्व मुख्यमंत्री और भोपाल लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजयसिंह अपने गृह क्षेत्र राजगढ़ पहुंचे, जहां उन्होंने राजगढ़ लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी मोना सुस्तानी के पक्ष में प्रचार का चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार को जमकर घेरा। साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान पर भी निशाना साधा है।

उन्होंने कहा कि वो (शिवराज सिंह चौहान) कहते हैं कि दिग्विजय सिंह का नाम मेरे मुंह से नहीं निकलना चाहिए नहीं तो नहाना पड़ेगा, किंतु प्रज्ञा ठाकुर का प्रचार करने के बाद तो उनको नहाना नहीं पड़ता।

Read More : वोटिंग के बाद होटल में मिली 6 ईवीएम, अफसरों में हड़कंप

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com