Breaking News

कांग्रेस के बुजुर्ग बोले- राहुल को मनाने में वक्त बर्बाद किया

Posted on: 09 Jul 2019 14:25 by pryadav
कांग्रेस के बुजुर्ग बोले- राहुल को मनाने में वक्त बर्बाद किया

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता कर्ण सिंह नाराज हैं कि दो महीने गुजर गए हैं, लेकिन कांग्रेस अपना नेता तय नहीं कर पा रही है। जब राहुल गांधी ने अध्यक्ष पद छोडऩे का फैसला कर ही लिया था, तो उन्हें मनाने में पार्टी के लोगों को वक्त बर्बाद नहीं करना था। वह खुद समझदार हैं। कुछ सोच कर ही पद छोडऩे का फैसला किया होगा।
कर्ण सिंह ने कहा कि जल्द ही कांग्रेस की बड़ी बैठक बुलाई जानी चाहिए, जिसकी अगुवाई पूर्व पीएम मनमोहन सिंह को करना चाहिए। कुछ वक्त के लिए उन्हें अध्यक्ष भी बना दिया जाए, तो गलत नहीं होगा। प्रयोग के तौर पर ऐसा किया जा सकता है। साउथ, नॉर्थ, ईस्ट, वेस्ट और सेंट्रल… हर जगह एक-एक मुखिया बनाने की जरूरत है। ये सभी मनमोहन सिंह को ही रिपोर्ट करें। कांग्रेस को नया ढांचा बनाने की जरूरत है।

प्रियंका के इस्तीफे की अटकलें
कांग्रेस में इस्तीफों के दौर के बीच अब चर्चा यह भी है कि प्रियंका गांधी भी पूर्वी उत्तरप्रदेश के प्रभारी पद से इस्तीफा दे सकती हैं। कांग्रेस नेता राज बब्बर भी अपने पद से इस्तीफा दे सकते हैं। यूपी में कांग्रेस की बदहाली के चलते ज्योतिरादित्य सिंधिया तो इस्तीफा दे ही चुके हैं, अब प्रियंका को लेकर भी बातें हैं। सामने कोई नहीं बोल रहा है, लेकिन खुसुर-पुसुर जारी है। एक तबका ऐसा भी है, जो यूपी में प्रियंका को सीएम का चेहरा बनाए जाने की दलीलें भी दे रहा है। कल एक बैठक में प्रियंका ने कहा था कि यूपी में तीन साल बाद विधानसभा चुनाव हैं। हमें सिर्फ उस पर ध्यान देने की जरूरत है। राज बब्बर भी यही चाहते हैं कि यूपी का पूरा काम प्रियंका ही देखें

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com