Breaking News

संकट मोचन की शरण में कांग्रेस के दिग्गज नेता | Refuge of Crisis Congress Veteran

Posted on: 19 Apr 2019 17:48 by Mohit Devkar
संकट मोचन की शरण में कांग्रेस के दिग्गज नेता | Refuge of Crisis Congress Veteran

अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस महासचिव श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया जी एवं उनकी धर्मपत्नी श्रीमती प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया जी ने आज सिंधिया परिवार के ऐतिहासिक चिंताहरण मंदिर, शिवपुरी पर हनुमान जयंती के पावन अवसर पर पूजा-अर्चना कर देशवासियों के सुख समृद्धि की कामना की.

मुख्यमंत्री श्री कमल नाथ ने आज हनुमान जयंती के अवसर पर छिंदवाड़ा में जामसांवली में हनुमान जी के सुप्रसिद्ध सिद्ध मंदिर में पूजा अर्चना कर आरती की.

श्री नकुल नाथ भी इस अवसर पर उनके साथ उपस्थित थे.उन्होंने भी हनुमान जी की पूजा अर्चना कर आरती की. श्री नाथ उसके बाद सिमरिया पहुँचे और वहाँ स्थित प्रसिद्ध हनुमान मंदिर पहुँचकर उन्होंने पूजा अर्चना की. श्री कमलनाथ एवं नकुल नाथ ने प्रदेश की प्रगति और नागरिकों की खुशहाली और संकट मुक्त होने की कामना इस अवसर पर की.

इसके अलावा पूर्व मुख्यमंत्री श्री दिग्विजय सिंह जी ने ‘हनुमान जयंती’ के शुभ अवसर पर मेहंदीपुर स्थित बालाजी हनुमान मंदिर, मेन रोड, चार इमली और क्षेत्र के विभिन्न आस्था केंद्रों में माथा टेक कर लोकमंगल की कामना की. खेड़ापति हनुमानजी मंदिर में गऊ माता को आहार खिलाते हुये दिग्विजय सिंह जी.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com