Breaking News

जनता का दुख बयां करने के लिए कांग्रेस ने निकाली बैलगाड़ी यात्रा

Posted on: 05 Jun 2018 12:50 by Praveen Rathore
जनता का दुख बयां करने के लिए कांग्रेस ने निकाली बैलगाड़ी यात्रा

भोपाल। राजधानी में कांग्रेस ने पेट्रोल-डीजल के लगातार बढ़ रही कीमतों के विरोध में बैलगाड़ी रैली निकाली। कांग्रेस मुख्यालय पर मीडिया से बातचीत में प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ ने बैलगाड़ी रैली को आम जनता के दुख को बयां करने की पहल करार दिया। रैली से कांग्रेसी नेता सीएम हाउस का घेराव करेंगे। इस रैली में कमलनाथ और एमपी कांग्रेस के चुनाव प्रचार समिति के मुखिया ज्योतिरादित्य सिंधिया के अलावा दिग्गज नेता बैलगाड़ी पर सवार होकर मुख्यमंत्री आवास पहुंचेंगे। रैली में सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल हो रहे हैं। बताया जा रहा है कि कांग्रेस नेता विरोध प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपेंगे।

bhopal1

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि जब कच्चे तेल की कीमत ११६ डॉलर प्रति बैरल हुआ करती थी और आमजन को पेट्रोल सस्ता मिलता था, तब तो मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान पेट्रोल-डीजल के दामों को लेकर साइकिल चलाते थे, मगर आज जब कच्चे तेल की कीमत 100 डॉलर से भी कम है और पेट्रोल 80 रुपए के पार पहुंच चुका है, तब शिवराज विरोध को तैयार नहीं है। रैली में सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल हैं।

bhopal 2

कमलनाथ ने कहा कि उनकी यह बैलगाड़ी रैली प्रतीकात्मक है और आमजन के दुख-दर्द को उजागर करने के लिए निकाली जा रही है। उन्होंने कहा कि यह जनता की आवाज उठाने की रैली है। ज्ञात हो कि कांग्रेस की ओर से पार्टी कार्यालय से मुख्यमंत्री आवास तक बैलगाड़ी रैली निकाली जा रही है।

रैली को रोकने की आशंका
राजधानी में रैली मार्ग के अलावा हर मोर्चे पर पुलित तैनात है। कहा जा रहा है कि कांग्रेस की इस रैली व्यवधान खड़े किए जा सकते हैं। स्थानीय पुलिस ने मोर्चेबंदी शुरू कर दी है और यात्रा को बीच में ही रोका जा सकता है। इधर, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मंदसौर में राहुल गांधी की होने वाली रैली से बीजेपी डरी हुई है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com