प्रियंका गांधी से धारा 370 को लेकर सवाल पूछने पर रिपोर्टर से हाथापाई पर उतरे कांग्रेस समर्थक

कांग्रेस अध्यक्ष प्रियंका गांधी वाड्रा बीते दिनों सोनभद्र हत्याकांड के परिजनों से मिलने पंहुची थी। जिससे जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें प्रियंका के सहयोगी द्वारा एक रिपोेर्टर के साथ बदसलुकी और पीटने की धमकी देने की बात सामने आ रही है।

0
97

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष प्रियंका गांधी वाड्रा बीते दिनों सोनभद्र हत्याकांड के परिजनों से मिलने पंहुची थी। जिससे जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें प्रियंका के सहयोगी द्वारा एक रिपोेर्टर के साथ बदसलुकी और पीटने की धमकी देने की बात सामने आ रही है।

दरअसल, सोनभद्र दौरे के दौरान एक रिपोर्टर ने प्रियंका से धारा 370 को लेकर एक सवाल पूछा था। रिपोर्टर ने कहा, ‘हम आपसे दो मिनट चाहते हैं और 370 पर आपकी राय जानना चाहते हैं।‘ जिस पर प्रियंका ने कहा, फिलहाज हम इनसे मिलने आए हैं ऐसे में हमे इनसे मिलने दिया जाए।

जिसके बाद रिपोर्टर ने एक बार फिर सवाल पूछने की कोशिश की तब प्रियका के सहयोगी रिपोर्टर को धमकाते हुए कहा,‘श्सुनो सुनो, ठोक के यहीं बजा दूंगा। मारूंगा तो गिर जाओगे।‘ इस रिपोर्टर ने प्रियंका से कहा कि देखिए कांग्रेस कार्यकर्ता कैसे कैमरे पर धक्का मार रहे हैं।

इतना ही नहीं प्रियंका के सहयोगी संदीप ने रिपोर्टर पर बीजेपी से पैसा लेकर काम करने का भी आरोप लगाया। संदीप ने कहा, ‘बीजेपी से पैसा लेकर आए हो…बीजेपी ने पैसा देकर भेजा है तुम्हें तो मुझे कोई मतलब नहीं है। बीजेपी से पैसा लेकर हमें डिस्टर्ब मत करो।‘ जिस पर रिपोर्टर ने किसी का भी पक्ष न लेने की बात कही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here