Breaking News

गुजरात में कांग्रेस को झटका, दो विधायकों ने पार्टी से नाता तोड़ा Congress shocks Gujarat, Two MLAs resign

Posted on: 09 Mar 2019 08:36 by Pawan Yadav
गुजरात में कांग्रेस को झटका, दो विधायकों ने पार्टी से नाता तोड़ा  Congress shocks Gujarat, Two MLAs resign

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को गुजरात में दो बड़े झटके लगे हैं। एक ही दिन में दो विधायकों ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। मानावदर से कांग्रेस विधायक जवाहर चावड़ा के इस्तीफे के छह घंटे बाद ही धरंगधरा विधानसभा सीट से विधायक पुरूषोत्तम साबरिया ने भी पार्टी अध्यक्ष को इस्तीफा सौंपा दिया। बताया जा रहा है कि विधानसभा चुनाव में अल्पेश ठाकोर की वजह से साबरिया को टिकट मिला था। सिंचाई घोटाले में जमानत पर चल रहे साबरिया ने राज्य मंत्री जयंती कवाडिया को शिकस्त दी थी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कांग्रेस विधायक साबरिया जल्द ही भाजपा का दामन थाम सकते हैं। हालांकि विधायक चावड़ा भाजपा में शामिल हो चुके हैं। इधर, एक ही दिन में दो विधायकों द्वारा इस्तीफा देने से कांग्रेस में हड़कंप मच गया है, क्योंकि इसका असर लोकसभा चुनाव में दिखाई देगा। बताया जा रहा है कि चुनाव से पहले कुछ विधायक कांग्रेस का साथ छोड़ सकते हैं। गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव के बाद से अब तक 4 विधायक कांग्रेस से नाता तोड़ चुके हैं।

भारतीय क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी ने थामा भाजपा का दामन

इससे पहले भारतीय क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवाबा जडेजा 3 मार्च को भाजपा में शामिल हो गई है। गुजरात के कृषि मंत्री आरसी फलदू और सांसद पूनम माडम की मौजूदगी में रीवाबा ने भाजपा ज्वाइन की। मीडिया के सवालों को जवाब देते हुए रीवाबा ने कहा कि राजनीति में आने के फैसले पर उनके पति का पूरा समर्थन है और उन्होंने कहा कि पार्टी यदि उन्हें लोकसभा चुनाव में जिम्मेदारी सौंपती है, तो उसे वह बखूबी निभाएंगी।

raviba jadeja

विधानसभा चुनाव में भाजपा को सौराष्ट्र क्षेत्र में काफी नुकसान उठाना पड़ा था। अब रीवाबा जडेजा के पार्टी में शामिल होने से मजबूती मिलेगी। बताया जा रहा है कि रीवाबा के आने से पटेल और राजपूत समाज भाजपा से जुड़ेगा, जिसका फायदा लोकसभा चुनाव में मिलेगा।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com