Congress Party : गुजरात कांग्रेस के पूर्वसांसद और पूर्वमंत्री कल होंगे भाजपा में शामिल, जम्मू कश्मीर में गुलाम नबी आजाद ने प्रचार कमेटी से दिया इस्तीफा

गुजरात कांग्रेस के पूर्व सांसद राजू परमार और गुजरात राज्य के पूर्व गृह मंत्री नरेश रावल कल कांग्रेस पार्टी की सदस्य्ता छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने जा रहे हैं। J-K कांग्रेस में गुलाम नबी आजाद ने आज ही बनी प्रचार कमेटी से इस्तीफा दिया।

कांग्रेस पार्टी (Congress Party) के दिन अभी किसी भी प्रकार से ठीक नहीं चल रहे हैं। जहाँ पार्टी अभी किसी भी राज्य में अपनी राजनैतिक (Political) पैठ जमाने में सफल होती नहीं दिख रही है, वहीं देश भर के विभिन्न राज्यों के अलग-अलग क्षेत्रों से पार्टी के नेता और कार्यकर्ता भी अब कांग्रेस पार्टी का साथ छोड़कर जाने लगे हैं। कांग्रेस पार्टी में यह विघटन उस समय है जब पार्टी को एक स्थिरता की आवश्यकता है।

 

Also Read-मध्य प्रदेश : मंत्री तुलसी सिलावट की कार का हुआ एक्सीडेंट, भोपाल जाते वक्त हुआ हादसा, नहीं लगी खंरोच भी

गुजरात कांग्रेस के पूर्वसांसद और पूर्वमंत्री कल होंगे भाजपा में शामिल

कांग्रेस पार्टी में जारी फुट और विघटन के इस दौर में लगातार पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं का पार्टी से पलायन जारी है। अब इसी शृंखला में गुजरात कांग्रेस के पूर्व सांसद राजू परमार और गुजरात राज्य के पूर्व गृह मंत्री नरेश रावल कल कांग्रेस पार्टी की सदस्य्ता छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने जा रहे हैं।

Also Read-मध्य प्रदेश : शिवराज सिंह चौहान आज 11 बजे कारम डैम के आपदा प्रबंधन में लगे पोकलेन ड्राइवर्स को सम्मानित करेंगे, सीएम हाउस में होगा सम्मान

J-K कांग्रेस में गुलाम नबी आजाद ने आज ही बनी प्रचार कमेटी से इस्तीफा दिया

जम्मू कश्मीर में भी कांग्रेस पार्टी में मजबूत नेतृत्व का अभाव ही देखने को मिल रहा है। वहां कोई भी नेता अभी पार्टी की साख को मजबूत करता नजर नहीं आ रहा है। ताज़ा हालातों की जानकारी के अनुसार जम्मू कश्मीर कांग्रेस में हलचल देखने को मिल रही है। वहां गुलाम नबी आजाद ने आज ही बनी कांग्रेस पार्टी की प्रचार कमेटी से इस्तीफा दिया है। उनके इस इस्तीफे के अलग-अलग राजनैतिक कयास लगाए जा रहे हैं।