Breaking News

कांग्रेसी मंत्री ने भाजपाइयों को लिया घेरे में

Posted on: 18 Jun 2019 13:41 by Pawan Yadav
कांग्रेसी मंत्री ने भाजपाइयों को लिया घेरे में

इंदौर। सांवेर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले वार्ड क्रमांक 36 निपानिया में विकास कार्यों का भूमि पूजन करने के लिए पहंुचे प्रदेश के मंत्री तुलसी सिलावट को काफी देर तक महापौर का इंतजार करना पड़ा। फिर भी जब महापौर कार्यक्रम में नहीं पहुंची, तो मंत्री सिलावट ने अकेले ही विकास कार्यों का भूमि पूजन कर दिया।

इस मौके पर मंत्री सिलावट ने क्षेत्रीय पार्षद पति जीवन पंचोली सहित क्षेत्र के कई भाजपा नेताओं को स्वयं को पहनाए गए बड़े हार के घेरे में ले लिया। मंत्री ने यह जताने की कोशिश की कि विकास के मामले में किसी भी तरह का पार्टी बाजी वह नहीं करते, लेकिन उनके जाते ही पार्षद पति जीवन पंचोली ने सिलावट पर श्रेय की राजनीति करने के आरोप लगा दिए।

यही नहीं मंत्री सिलावट जल्द बाजी में यहां बनाए गए शासकीय स्कूल भवन का लोकार्पण करना ही भूल गए थे। इस भवन का जीवन पंचोली ने स्कूल के बच्चों से ही लोकार्पण करवा दिया।

यहां बनने वाली काकड़ की सड़क का भूमि पूजन करने के बाद मंत्री सिलावट ने नगर निगम के अधिकारियों को बुलाकर हार पहनाया और चेताया कि आपको प्रदेश का मंत्री हार इसलिए पहना रहा है कि कल से यहां काम प्रारंभ हो जाना चाहिए।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com