कांग्रेस के इस नेता ने राहुल गांधी को लिखा पत्र, राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने की जताई इच्छा | Congress Leader wants to be Congress President, wrote Letter to Rahul Gandhi…

0
34

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने अध्यक्ष पद से इस्तीफे देने की पेशकश की थी। जिसके बाद कांग्रेस की वर्किंग कमेटी ने इसे लेने से मना कर दिया था।

जिसके बाद अब पूर्व केंद्रीय मंत्री और हॉकी में ओलंपिक पदक विजेता असलम शेर खान ने पार्टी का अध्यक्ष पद संभालने की इच्छा जताई है। उन्होंने इस विषय में पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी को एक पत्र भी लिखा है। पत्र में उन्होंने कहा कि राहुल गांधी पार्टी के अध्यक्ष पद पर बने नहीं रहना चाहते हैं और जिसके चलते मुझे लगा कि यह एक अवसर है।

असलम ने कहा कि कांग्रेस को इस समय साहस की आवश्यकता है। जिसके चलते किसी को आगे आना चाहिए इसलिए मैंने राहुल गांधी को पत्र लिखा है।

असलम ने कहा कि यदि आप यदि आप नेहरू-गांधी परिवार से बाहर का व्यक्ति चाहते हैं तो मुझे मौका दीजिए क्योंकि अन्य कोई आगे नहीं आ रहा है। मैंने पत्र में लिखा है कि मुझे दो साल के लिए यह अवसर दिया जाए। कांग्रेस को राष्ट्रवाद से दोबारा जोड़ना बेहद आवश्यक है।’

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को करारी हार का सामना करना पड़ा है और कई राज्यों में तो कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो गया है। वहां पर कांग्रेस के सांसद एक भी सीट नहीं जीत पाए हैं इसके बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने की पेशकश की थी जिसे कांग्रेस की वर्किंग कमेटी ने लेने से इंकार कर दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here