Breaking News

चुनावी सभा में कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल को मारा थप्पड़ | Congress Leader Hardik Patel Slapped

Posted on: 19 Apr 2019 11:37 by Pawan Yadav
चुनावी सभा में कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल को मारा थप्पड़ | Congress Leader Hardik Patel Slapped

लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए राजनीतिक पार्टियां ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार करने में जुटी है। इसी बीच दिल्ली भाजपा कार्यालय में हुए जूताकांड के बाद अब गुजरात के सुरेंद्रनगर में थप्पड़ कांड हो गया है। दरअसल, सुरेंद्रनगर में चुनावी सभा के दौरान कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल को मंच पर भाषण के दौरान एक व्यक्ति ने थप्पड़ मार दिया है।

इसके बाद रैली में माहौल बिगड़ गया था। दरअसल, सुरेंद्रनगर में कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। इसी बीच एक व्यक्ति उठाकर मंच पर आया और पटेल को सीधा थप्पड़ मार दिया। उक्त व्यक्ति किस बात से नाराज था और पटेल को क्यों थप्पड़ मारा इसका खुलासा नहीं हो सका।

भाजपा प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा पर फेंका जूता

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए चल रहे मतदान के बीच बीजेपी की प्रेस कांफ्रेंस में हंगामा मच गया. बीजेपी के दफ्तर में एक शख्स ने बीजेपी प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा पर जूता फेंक दिया. ख़बरों के मुताबिक, जूता फेंकने वाला शख्स कानपूर का रहने वाला है. साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि वह शख्स कानपूर का एक डॉक्टर है और उसका नाम शक्ति भागर्व बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक पुलिस ने आरोपी शक्ति को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है.

Read More:‘मोदीजी‘ ने राहुल गांधी पर ठोंका मानहानि का केस

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com