Breaking News

अंग्रेजो की पार्टी है कांग्रेस: मायावती | Congress is Britishers Party: Mayawati

Posted on: 04 May 2019 15:49 by Surbhi Bhawsar
अंग्रेजो की पार्टी है कांग्रेस: मायावती | Congress is Britishers Party: Mayawati

लखनऊ: मध्यप्रदेश में कांग्रेस को तेवर दिखा चुकी बसपा की मुखिया मायावती ने अब पूरी पार्टी पर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अंग्रेजों की पार्टी है, गरीबों के साथ होने का दिखावा करती है। यदि इन्हें वाकई देश की समस्या ख़त्म करनी होती तो ये ख़त्म कर चुके होते। ये सोर्फ़ अपनी राजनीति करना चाहते है।

दरअसल, मायावती शुक्रवार को सिद्धार्थनगर में एक रैली को संबोधित कर रही थीं। इस दौरान उन्होंने भाजपा और कांग्रेस दोनों पर ही हमला बोला। कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए मतावती ने कहा कि आजादी के बाद सत्ता में ज्यादातर कांग्रेस पार्टी रही है। लंबे समय तक सरकार में रहने के बाद भी कांग्रेस गरीबी, बेरोजगारी दूर नहीं कर सकी। आज भी किसान दुखी है, दलित और आदिवासियों को उनके अधिकार नहीं मिल पाए है।

मायावती ने कहा कि कांग्रेस के रहते हुए हमारा विकास नहीं हो सकता है। कांग्रेस पार्टी की हुकूमत ने आपका वोट तो लिया लेकिन आपका ध्यान नहीं दिया। मायावती ने कहा कि भाजपा भी सामन्तवादी और पूँजीवादी नीतियों की वजह से जरूर सत्ता से बाहर चली जायेगी।

‘नमो नमो’ जाने वाले हैं और ‘जय भीम’ आने वाले हैं

भाजपा पर हमला बोलते हुए मायावती ने कहा कि चौकीदार की नई नाटकबाजी भी इन्हें अब बचा नहीं पाएगी। चौकीदार मिलकर अपनी कितनी भी ताकत लगा ले भाजपा अब सत्ता में नहीं लौटेगी। उन्होंने साफ़तौर पर कह दिया कि ‘नमो-नमो’ जाने वाले है ‘जय भीम’आने वाले है।

पैसे नहीं नौकरी देंगे

इतना ही नहीं मायावती ने आगे कहा कि यदि केंद्र में हमारी सरकार बनती है तो हम 6 हजार रूपये देने की जगह सरकारी या अस्थायी नौकरी देने का काम करेंगे।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com