यौन शोषण करने वाले भाजपा नेता के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन, जलाया पुतला

0
32
indore congress

इंदौर: मध्यप्रदेश राजीव विकास केन्द्र के कार्यकारी अध्यक्ष देवेन्द्र सिंह यादव राजेश चौरसिया के नेत्रत्व मे आज सुबह गांधी भवन कांग्रेस कार्यालय यशवंत रोड पर लड़के का यौन शोषण करने करने वाले भाजपा के संगठन मंत्री प्रदीप जोशी का पुतला जलाया गया।

indore congress

यादव ओर चौरसिया ने कहा हैं कि भाजपा के संगठन मंत्री प्रदीप जोशी का ओर भाजपा आरएसएस का काला कारनामा, चाल चरित्र ओर चेहरा अब जनता के सामने आ गया है जिसमें भाजपा के ओर भी कईं नेता शामिल हैं। लड़के के साथ पांच सेकंड की विडियो क्लिपिग सामने आई है। जो लड़का विडियो में दिखाई दे रहा है उस लड़के ने परेशान होकर मामले का खुलासा करने का फैसला कर लिया था वो लड़का सबके सामने यें मामला लाता इससे पहले ही परिवार सहित 20 दिन पहले ग़ायब कर दिया गया। सम्भावना है कि उसकी हत्या कर दि गईं हैं।

indore congress

प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ से मुलाकात कर प्रदीप जोशी के खिलाफ यौन शोषण का मामले की जांच की मांग की जाएगी। उन्होंने कहा कि भाजपा के दफ्तर यौन शोषण का अड्डा बन जातें है। संघ ओर भाजपा संस्कार तथा मर्यादा दावा करतीं हैं लेकिन यह संस्कार कैसे है जनता के यह सब सामने आ गया है। पूर्व मे भी भाजपा शासन काल में मंत्री रहे राघव भी एक लड़के के के साथ यौन शोषण का शिकार हुआ था इसी तरह भाजपा के वरिष्ठ नेता संजय जोशी पर भी गम्भीर मामले उजागर हुए थे।

indore congress

इस दौरान मुख्य रूप से संदीप औझा, सुनील सिंह अवधिया, पंकज औझा, राहुल माडले, महेंद्र सिंह यादव, विनोद वर्मा, दिनेश तंवर, दीपक मलोरिया, अशोक नालियाँ, युसुफ खान, सफदर नकवी, सागर व्यास, मयंक चौरसिया, पंकज अग्रवाल, राम राठौर, अंतिम शर्मा, गणेश चौधरी, गोपाल व्यास और चंदन सोनकीया मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here