Breaking News

सिंधिया और सिद्धू ने सभा में नहीं मैदान पर लगाए चौके -छक्के | Congress Candidate Scindia and BJP Candidate Dr. KP Singh fighting for this Seat

Posted on: 10 May 2019 12:54 by Pawan Yadav
सिंधिया और सिद्धू ने सभा में नहीं मैदान पर लगाए चौके -छक्के | Congress Candidate Scindia and BJP Candidate Dr. KP Singh fighting for this Seat

मप्र की गुना लोकसभा सीट पर देशभर की निगाहें टिकी हुई हैे। इस सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया और भाजपा प्रत्याशी डाॅ. केपी सिंह यादव के बीच मुकाबला है। सिंधिया के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू ने मोदी सरकार को जमकर घेरा। इससे पहले सिंधिया और सिद्ध क्रिकेट मैदान पर आमने-सामने हो गए हैं।

क्रिकेट मुकाबले में दोनों ने खूब चौके -छक्के लगाए। दरअसल, समर्थन जुटाने के लिए सिंधिया इलेवन और सिद्धू इलेवन के बीच क्रिकेट मैच खेला गया। मैच में सिद्धू मैदान पर बल्लेबाजी करते भी नजर आए। गुना से सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी बल्लेबाजी की।

सिद्धू ने सिंधिया की तारीफ

सभा के दौरान कांग्रेस के स्टार प्रचारक नवजोतसिंह सिद्धू ने ज्योतिरादित्य सिंधिया की तारीफ करते हुए कहा कि अगर कांग्रेस की सरकार बनी तो राहुल गांधी के बाद दो नंबर के मंत्री सिंधिया ही होंगे। देश में गांधी नेहरू परिवार का चार पीढ़ियों का संबंध है और यहां तो सिंधिया परिवार का आपसे 5 पीढ़ियों का संबंध है। इसके अलावा सिद्धू ने मोदी पर रोजगार, 15 लाख, विदेश नीति सहित अन्य मुद्दों पर जमकर घेरा।

Read More : राहुल गांधी ने खेला नया दांव, पेट्रोल-डीजल पर बोली ये बात

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com