Breaking News

विंग कमांडर अभिनंदन पर हर भारतीय को गर्व, बोले -पीएम मोदी | PM Narendra Modi said, Every Indian proud on Abhinandan

Posted on: 01 Mar 2019 16:42 by mangleshwar singh
विंग कमांडर अभिनंदन पर हर भारतीय को गर्व, बोले -पीएम मोदी | PM Narendra Modi said, Every Indian proud on Abhinandan

पीएम नरेंद्र मोदी शुक्रवार को तमिलनाडु के कन्याकुमारी में विभिन्न रेल-सड़क विकास परियोजनाओं का उद्घाटन किया। कन्याकुमारी में मोदी आम लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि हर भारतीय को गर्व है कि बहादुर विंग कमांडर अभिनंदन और देश की पहली महिला रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण भी तमिलनाडु से हैँ। मुझे इनपर गर्व है।

Must Read: सुषमा बोलीं, आतंक को पनाह देने वालों पर हो कार्रवाई | Sushma Swaraj said, takes action against terrorism

नरेंद्र मोदी बीजेपी सरकार के कार्यों को गिनाते हुए कहा कि मैंने मदुरै से चेन्नई तक चलने वाली सबसे तेज ट्रेन तेजस को हरी झंडी दिखाई है। यह ट्रेन चेन्नई की कोच फैक्ट्री में बनाई गई है। जो मेक इन इंडिया का उदाहरण है। उन्होंने कहा कि लोग ईमानदारी चाहते थे, वंशवाद नहीं। लोग विकास चाहते थे, लोग प्रगति चाहते थे, पॉलिसी पैरालिसिस नहीं।

Must read: BSF को बड़ी कामयाबी, Firozpur से पाक जासूस Arrested

इसके पहले बीते मंगलवार शाम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मेट्रो की सवारी की । वे दिल्ली में इस्कान मंदिर जाने के लिए मेट्रो में सवार हुए। इस दौरान कई यात्रियों ने उनके साथ सेल्फी ली।

Must Read: अमेरिका जैश-ए-मोहम्मद और आतंकी मसूद पर करेगा कार्रवाई

इसके अलावा पीएम मोदी ने कहा कि भारत पिछले कई वर्षों से आतंकवाद से जूझ रहा था अब भारत आतंकवाद के मसले पर असहाय नहीं हैं। भारत ने पाकिस्तान में घुसकर एयर स्ट्राइक की और आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों को तबाह कर दिया।  भारतीय सेना की इस बहादुरी को सभी ने देखा है।  पीएम मोदी ने कहा, ‘देश की सेवा में जी जान लगाने वाले सभी बहादुर सैनिकों को मैं सलाम करता हूं।  इनकी सतर्कता के चलते हमारा देश सुरक्षित है।

साल 2004 से 2014 के बीच भारत में कई आतंकवादी हमले हुए। देश को उम्मीद थी कि आतंकवादियों को उनके करतूत की सजा मिलेगी, लेकिन कभी कुछ नहीं हुआ।

 

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com