बहुत ही शानदार रहा कालापीपल विधानसभा क्षेत्र में लोकसभा चुनाव के कार्यकर्ताओं का सम्मेलन | Conference of Workers of Lok Sabha Elections in KalaPipal Assembly Constituency

0
61
loksabha election meeting-min

करीब 600 से 700 कार्यकर्ताओ की उपस्थिति में सम्पन्न इस कार्यकर्ता सम्मेलन में लोकसभा उम्मीदवार पद्मश्री प्रहलाद सिंह जी टिपानिया का सम्बोधन ने कई कार्यकर्ताओं के दिल को छू लिया उनके बोलने की शैली से कही भी ऐसा नही लगा कि वो राजनीति के मैदान के नए खिलाड़ी हो सबसे ज्यादा खुशी उस समय हुई जब उन्होंने कई कार्यकताओं और जलसंसाधन मंत्री कराड़ा जी के आग्रह पर एक कबीर भजन को मोदी सरकार की किसान विरोधी नीतियों से जोड़कर प्रस्तुत किया तो पूरा हाल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा।

loksabha election meeting-min

माननीय कराड़ा जी ने अपने संबोधन में भाजपा के कर्जमुक्ति वाले दुष्प्रचार को खारिज कर दिया तथा गेंहू खरीदी वाले सॉफ्टवेयर में हो रही तकनीकी खराबी से माननीय मुख्यमंत्री जी और मुख्यसचिव से बात करके अगले दो दिनों में सुधार का वादा किया है। कराड़ा जी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से दबंगता से कार्य करने की अपील की।

loksabha election meeting-min

साथ ही कहा कि हमारे मुख्यमंत्री जी ने मोदी जी द्वारा जो ED के नाकाम छापे डलवाए और सनसनी फैलाने की कोशिश की है। उसका जवाब ई टेम्परिंग घोटाले में FIR दर्ज करके समूची भाजपा को कोमा में पहुंचा दिया है। कालापीपल के युवा विधायक कुणाल चौधरी ने अपने आक्रामक भाषणों से एक नई ऊर्जा का संचार कार्यकर्ताओ में किया। उनके इस अंदाज के कायल श्री टिपानिया जी भी हुए।

loksabha election meeting-min

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here