Breaking News

वाणी कपूर का पीछा करना इस युवक को पड़ा भारी, शिकायत दर्ज | Complaint Filed against Young Man for chasing Bollywood Actress Vani Kapoor

Posted on: 04 May 2019 14:23 by Mohit Devkar
वाणी कपूर का पीछा करना इस युवक को पड़ा भारी, शिकायत दर्ज | Complaint Filed against Young Man for chasing Bollywood Actress Vani Kapoor

बॉलीवुड एक्टर्स के आपने कई क्रेजी फैंस देखे होंगे. लेकिन कई बार यह क्रेजी फैंस इन सितारों की बड़ी परेशानी बन जाते हैं. अब हाल ही में ऐसी ही एक बड़ी परेशानी बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर के साथ भी हुई. दरअसल, एक क्रेजी फैन ने बाइक से वाणी की कार का पीछा किया, जिसके चलते एक्ट्रेस को पुलिस स्टेशन में उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करानी पड़ी.

हुआ यूं कि, वाणी बांद्रा जा रही थी, की तभी उनकी कार का एक बाइक सवार एक युवक ने उनका पिचा किया. एक्ट्रेस के मुताबिक, जिस तरह से वह युवक पीछा कर रहा था,वह काफी डरावना था. लेकिन तब वाणी के ड्राईवर ने गाड़ी रफ़्तार बढ़ा कर उससे पीछा छुड़ा लिया. लेकिन हद्द तो तब हो गई जब वाणी बांद्रा से दोबारा वर्सोवा आने के लिए निकली तो बाइकर फिर कार का पीछा करने लग गया. जिस तरह से वह पीछा कर रहा था,उससे वाणी काफी परेशान हो गई थी. बाइकर के इस तरह पीछा करने से कोई बड़ी घटना भी हो सकती थी.

इसके बाद वाणी ने पुलिस के पास जाने का फैसला किया. इस दौरान वाणी के ड्राईवर ने कार को पुलिस स्टेशन की ओर ले लिया. जहां वाणी ने उस युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. बता दें कि, युवक की पहचान समीर खान के रूप में हुई है.

Read More:सचिन तेंदुलकर ने अब शेविंग में रिकॉर्ड बनाया

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com