Breaking News

सनी देओल के खिलाफ भगवान शिव के अपमान की शिकायत | Complaint against Sunny Deol of insulting Lord Shiva’s…

Posted on: 04 May 2019 14:19 by Parikshit Yadav
सनी देओल के खिलाफ  भगवान शिव के अपमान की शिकायत | Complaint against Sunny Deol of insulting Lord Shiva’s…

चंडीगढ़ | लोकसभा चुनाव के दौरान अभिनेता से नेता बने सनी देओल के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने की शिकायत की गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार सनी देओल प्रचार के दौरान जिस ट्रक पर चढ़े थे, उसमें भगवान शिव की तस्वीर लगी हुई थी। सनी इस तस्वीर के पीछे पैर रखे हुए थे। मामले में गुरदासपुर के पूर्व कांग्रेस विधायक अश्विनी सेकडे ने सैकड़ों समर्थकों के साथ बटाला थाने का घेराव कर सनी के खिलाफ नारेबाजी कर उनका पुतला भी जलाया। पुलिस के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है

रोड शो के दौरान हुई गलती

हाल ही में सनी  भाजपा में शामिल हुए हैं, इसके तुरंत बाद उन्हें पंजाब के गुरदासपुर से लोकसभा का टिकट भी दे दिया गया। ऐसे में वो लगातार भाजपा के पक्ष में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। इस क्रम में सनी गुरदासपुर में एक रोड शो में शामिल हुए थे, जिसमें उन पर आरोप लगा है कि उन्होंने भगवान शिव का अपमान किया है। बताया जा रहा है कि रोड शो के दौरान सनी देओल जिस ट्रक पर प्रचार कर रहे थे, उसमें भगवान शिव की एक तस्वीर लगी हुई थी, जिसके पीछे सनी ने पैर रखा था।

शिवसेना हिन्द ने की शिकायत

इस मामले में शिवसेना हिंद के प्रमुख निशांत शर्मा ने पुलिस से शिकायत की है। उन्होंने कहा कि यह भगवान का अपमान है, ऐसे में उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।सनी ने चुनाव प्रचार के दौरान करतारपुर कॉरिडोर को लेकर चर्चा की। उन्होंने कहा कि इस कॉरिडोर के बनने से पंजाब सहित पूरी दुनिया के सिखों की वर्षों पुरानी मांग पूरी होगी। बताया जा रहा है कि उनका करीब 50 किलोमीटर लंबा रोड शो गुरदासपुर से शुरू होकर पठानकोट में खत्म हुुुआ। इसमें करीब 6 घंटे से अधिक का वक्त लगा।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com