Breaking News

कंपनी का संचालक ही युवती को भेज रहा था अश्लील मैसेज | Indore (Madhya Pradesh) Company Operator sends Obscene Message to Woman

Posted on: 20 May 2019 18:14 by rubi panchal
कंपनी का संचालक ही युवती को भेज रहा था अश्लील मैसेज | Indore (Madhya Pradesh) Company Operator sends Obscene Message to Woman

सोशल मीडिया के जरिए क्राइम अब और भी बढ़ गए है। इंदौर शहर में एक ऐसी ही वारदात सामने आई है जिसमें एक कंपनी में काम करने वाली युवती को उसी की कंपनी के संचालक की आईडी से अश्लील मैसेज आ रहे थे हालांकि इस आईडी का संचालन कोई और ही कर रहा था। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

एक निजी कंपनी में काम करने वाली महिला कर्मचारी को कुछ दिनों से एक फर्जी फेसबुक आईडी से अश्लील मैसेज आ रहे थे और इस फेसबुक आईडी पर जो नाम था वह उसकी कंपनी के संचालक आशुतोष का था। महिला ने जब अपने संचालक से इस बारे में बात की तो उसका कहना था कि यह उसकी आईडी नहीं है।

अभद्र मैसेज से परेशान होकर युवती और उसके सहकर्मी ने पुलिस में शिकायत दर्ज की। पुलिस आईटी एक्ट के तहत आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर चुकी है और पुलिस का कहना है कि वे जल्द ही आरोपी को पकड़ लेगी।

आशुतोष ने पुलिस को बताया कि उसके नाम पर कोई फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाकर कंपनी की ही कर्मचारी को परेशान कर रहा है। पुलिस के अनुसार युवती को जिस ढंग से मैसेज किए गए है उससे यही लगता है कि आरोपी कंपनी का ही कोई है और वह युवती को पहले से जानता है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com