Breaking News

कोका कोला ने लांच किया,एक्वेरियस ग्लूकोचार्ज और मिनट मेड विटिंगो

Posted on: 05 May 2018 05:10 by Ravindra Singh Rana
कोका कोला ने लांच किया,एक्वेरियस ग्लूकोचार्ज और मिनट मेड विटिंगो

नई दिल्ली: कोका.कोला इंडिया ने एक्वेरियस ग्लूकोचार्ज और मिनट मेड विटिंगो लॉन्च करते हुए बेहतर हाइड्रेशन एवं न्यूट्रिशियस डाइल्यूटेबल्स की नई श्रेणियों में प्रवेश करने की घोषणा की। यह नए प्रोडक्ट्स कंपनी द्वारा विभिन्न वर्ग के उपभोक्ताओं को कईस्वास्थ्य फायदों वाले बेवरेज विकल्पों की श्रेणी प्रदान करने के प्रयासों के तहत पेश किये गये हैं। एक्वेरियस ग्लूकोचार्ज को ग्लूकोज़ए आवश्यक मिनरल्स (पोटौशियमए सोडियमए कैल्शियम) तथा फ्रूट जूस से तैयार किया है।

यह प्रोडक्ट खास तौर पर गर्म तापमान में रहने वाले भारतीय उपभोक्ताओं के लिए बनाया गया हैए जिन्हें थकान मिटाने के लिए दोबारा खुद को तुरंत हाइड्रेट करने (शरीर में पानी की कमी दूर करने) की ज़रूरत होती है। फ्रूट जूस के साथ यह नॉन.कार्बोनेटेड, कम चीनी वाला बेवरेज 200 एमएल के पैक में 10 रु. कै है।

मिनट मेड विटिंगो एक विशेष फॉर्मूला से तैयार किया गया प्रोडक्ट हैएजो भारतमें सूक्ष्म पोषक तत्वों की कमी और कुपोषण दूर करने के लिए बनाया गया है। इस फॉर्मूले को आयरनए विटामिन एए विटामिन सीए जि़ंकए फोलिक एसिडए विटामिन बी2 और बिटामिन बी12 के साथ मज़बूती प्रदान की गई है। यह उत्पाद 18 ग्राम के सिंगल सर्विंग पैक में आता हैए जिसकी कीमत 5 रु. होगी।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com