Breaking News

मोदी की राह पर योगी, कबीर की मजार पर टोपी पहनने से किया इंकार

Posted on: 28 Jun 2018 03:10 by Ravindra Singh Rana
मोदी की राह पर योगी, कबीर की मजार पर टोपी पहनने से किया इंकार

उत्तरप्रदेश: उत्तरप्रदेश के सीएम योगी को मगहर में संत कबीर की मजार खादिम ने टोपी पहनाने की कोशिश की गई, लेकिन मुख्यमंत्री योगी ने टोपी पहनने से मना कर दिया। जिसके बाद मने सियासत शुरू हो गई।

संत कबीर की पूण्यतिथि गुरुवार को है यह कबीर की 500 वीं पुण्यतिथि इस अवसर पर पीएम नरेन्द्र मोदी गुरुवार को मगहर आएंगे। पीएम मोदी के आगमन का जायजा लेने स्वयं मुख्यमंत्री योगी मगहर आये थे।

जैसे सीएम योगी कबीर की मजार पर पहुंच कर अन्दर प्रवेश करने लगे वहां उपस्थित खादिम ने उन्हें टोपी ऑफर कर दी।

योगी आदित्यनाथ ने यही टोपी पहनने से इनकार कर दिया हालांकि जब विनती की गई कि कम से कम टोपी हाथ में ले लीजिए तब योगी ने टोपी हाथ में पकड़ ली। बस इन्हीं तस्वीरों को लेकर विरोधियों ने योगी पर निशाना साधा।

सीएम योगी ने यही टोपी पहनने से मना कर दिया हालांकि जब विनती की गई कि कम से कम टोपी हाथ में ले लीजिए तब योगी ने टोपी हाथ में रख ली। बस इन्हीं तस्वीरों को लेकर विरोधियों ने योगी पर निशाना साधा।

टोपी नहीं पहनने को लेकर योगी पर पहला हमला समाजवादी पार्टी ने किया। पार्टी के नेता सुनील साजन ने कहा कि योगी को दरअसल सारी टोपियां एक जैसी लगती हैं। योगी पाखंड में फंसे हुए हैं।

ऐसे लोगों को कबीरधाम नहीं जाना चाहिए। कांग्रेस के दिग्गज नेता प्रमोद तिवारी ने निशाना साधते हुए, कहा कि किसी को जबरदस्ती टोपी नहीं पहनानी चाहिए। पहले मोदी ने टोपी पहनने से इंकार किया था अब योगी ने कर दिया। प्रमोद तिवारी ने कहा कि टोपी पहनने से कोई छोटा या बड़ा नहीं हो जाता ये सिर्फ मान सम्मान का प्रतीक है।

cover images source

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com