Breaking News

मंदसौर गोली कांड की बरसी पर सियासत तेज, शिवराज पहुंचेंगे राहुल की रैली से पहले

Posted on: 25 May 2018 07:39 by krishna chandrawat
मंदसौर गोली कांड की बरसी पर सियासत तेज, शिवराज पहुंचेंगे राहुल की रैली से पहले

मध्यप्रदेश : मंदसौर में किसान आंदोलन को लेकर कांग्रेस अपनी पूरी तैयारी कर चुकी हैं, लेकिन प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपना किला बचाने के लिए किसान रैली के पहले ही 30 मई को वहां पहुंचेंगे ।mandsaur goli kandआपको बता दे की मंदसौर गोली गांड को हुए एक साल हो चूका है, इसकी बरसी पर कॉग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रदेश बंद का ऐलान किया है । और मंदसौर में 6 जून को उनकी किसान रैली प्रस्तावित हैं, सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस मंदसौर में 1 से 1० जून के बीच किसान आंदोलन भी करने वाली है।

सीएम ने अपनी सत्ता बचाए रखने के लिए कांग्रेस की रैली के पूर्व ही मंदसौर आने का फैसला लिया, और इसी बीच खबर मिली है की भाजपा ने किसी बड़ी अनहोनी के डर से ताबतोड़ रतलाम, मंदसौर, नीमच में विधायक और जिला अध्यक्षों को भोपाल तलब कर उनसे किसान आंदोलन और राहुल गांधी की रैली की पूरी रिपोर्ट मांगी।

मंत्रियों को भेजा किसानों  के पास 

कांग्रेस के किसान आंदोलन से निपटने के लिए सीएम ने अपनी फौज को मंदसौर के छोटे-छोटे कस्बो में किसानो की समस्या जानने के लिए रवाना कर दिया है।ये सभी मंत्री अपने जिले में जाकर ग्रामीण इलाकों में दौरा कर किसानो से सवांद करेंगे। वे किसानो से गांव में हुए विकास पर चर्चा करेंगे, और उनको होने वाली समस्याएं का फ़ौरन निराकण के रस्ते खोजेंगे ।rahul ghandi कांग्रेस का ऐलान कोई किसान शहर नहीं आएगा

1 जून से 10 जून तक कांगेस ने किसान आंदोलन करने की घोषणा की है, और ऐलान किया है की कोई किसान शहर नहीं आएगा, जिससे की सब्जी, दूध और अनाज की सप्लाई ठप हो जाएगी।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com