Breaking News

छत्तीसगढ़ के सीएम बघेल ने प्रज्ञा ठाकुर पर लगाया यह बड़ा आरोप | Chhattisgarh CM Baghel, accused these big allegations against ‘Pragya Thakur’

Posted on: 21 Apr 2019 18:34 by bharat prajapat
छत्तीसगढ़ के सीएम बघेल ने प्रज्ञा ठाकुर पर लगाया यह बड़ा आरोप | Chhattisgarh CM Baghel, accused these big allegations against ‘Pragya Thakur’

देशभर में चल रहे लोकसभा चुनाव के चलते राजनैतिक बयानबाजी का दौर जारी हैं और राजनेता एक दुसरे पर जमकर जुबानी हमले कर रहे है। इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। साथ ही बघेल ने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को भोपाल से लोकसभा चुनाव का टिकट देने पर तंज कसा है।

मुख्यमंत्री बघेल ने शनिवार को छत्तीसगढ़ के बिलाईगढ़ में टुंड्रा की चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा पर आतंक फैलाने वालों को टिकट देने का आरोप लगाया है। उन्हाने कहा कि चुनाव में ऐसे लोगों को खड़ा किया जा रहा है जो शहादत का पर सवाल उठाते है और लोगों को चाकू मारते है।

सीएम बघेल ने कहा कि ‘‘शहीद करकरे पर दिए बयान के लिए पीएम और शाह माफी मांगें, कवर्धा में भी गाड़ी को लेकर मारपीट की थी शहीदों पर सवाल उठाने वाली साध्वी प्रज्ञा को छत्तीसगढ़ के लोगों से बेहतर कौन जानता है। यहां साध्वी प्रज्ञा अपने जीजाजी के साथ रहती थीं। एक मामूली विवाद में उन्होंने शैलेंद्र देवांगन नाम के व्यक्ति को चाकू मार दिया था। कुछ लोग बीच-बचाव न करते तो शैलेंद्र की जान जा सकती थी।”

साथ ही उन्हाने कहा कि ‘‘आखिर ऐसे लोगों को टिकट देकर भाजपा अपना कौन-सा चेहरा दिखाना चाहती है। भाजपा को सही कैंडिडेट नहीं मिल रहा है। इसलिए वे आतंकी गतिविधियों में लिप्त लोगों को प्रत्याशी बना रही है। साध्वी प्रज्ञा ने 2001 में बिलाईगढ़ के शैलेंद्र देवांगन के सीने पर चाकू से हमला किया था।”

बता दे कि बीते दिनो प्रज्ञा ठाकुर ने 26/11 हमले के दौरान शहीद हुए हेमंत करकरे को लेकर विवादित बयान देते हुए कहा था कि हेमंत करकरे की मौत उनके शाप देने के कारण हुई थी। जिसको लेकर काफी सियासी बवाल भी खड़ा हुआ था।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com