Breaking News

लोकसभा चुनाव के बीच सीएम नायडू को झटका, जल्द देंगे इस्तीफा | Andhra Pradesh CM Chandrababu Naidu Jolts between Lok Sabha Polls, will Resign soon

Posted on: 23 May 2019 14:17 by bharat prajapat
लोकसभा चुनाव के बीच सीएम नायडू को झटका, जल्द देंगे इस्तीफा | Andhra Pradesh CM Chandrababu Naidu Jolts between Lok Sabha Polls, will Resign soon

देशभर में चल रहे लोकसभा चुनाव की मतगणना में बीजेपी ने अच्छी लीड बना रखी है। इसी बीच आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री चन्द्रबाबू नायडू को बड़ा झटका लगा है जिसके चलते अब वह जल्द ही इस्तीफा दे सकते हैं।

दरअसल लोकसभा चुनाव की वोटिंग के साथ ही आंध्रप्रदेश में 175 विधानसभा सीटों पर हुए चुनाव की भी मतगणना की जा रही है। जहां पर मतगणना में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) ने 149 सीटों पर बढ़त बना रखी हैं। वहीं सीएम नायडू की पार्टी मात्र 25 सीटों पर ही आगे है। इसके अलावा अभिनेता पवन कल्याण की पार्टी जन सेना सिर्फ भी एक विधानसभा सीट पर बढ़त बनाए हुए है।

बता दे कि जगन मोहन रेड्डी की पार्टी वाईएसआरसीपी मतगणना की शुरुआत से ही आगे चल रही है। इसके अलावा वाईएसआरसीपी ने प्रदेश की 14 लोकसभा सीटों पर भी बढ़त बना रखी है। वहीं टीडीपी सिर्फ 25 सीटों पर आगे है।

खबरों की माने तो प्रदेश में मिल रहे रुझानों के अनुसार तेदेपा की विदाई तय मानी जा रही है जिसके बाद यह कयास लगाए जा रहे हैं कि मुख्यमंत्री नायडू इस्तीफा दे सकते है।

बता दे कि अब प्रदेश की सत्ता पर अब जगनमोहन रेड्डी की पार्टी वाईएसआर कांग्रेस काबिज होगी। मीडिया रिर्पोट की माने तो वह 30 मई को मुख्यमंत्री पद की शपथ भी ले सकते हैं।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com