कमलनाथ सरकार की विधायक ने बढ़ा दी मुश्किल, दे दिया अल्टीमेटम | CM Kamal Nath MLA Arif Masood about to Resign for not being heard…

0
44
kamalnath

मप्र की कमलनाथ सरकार संकटों से घिरी नजर आ रही है। एक तरफ भाजपा लगातार सरकार को गिराने की जुगत लगा रही है, तो दूसरी ओर कांग्रेसी विधायक कमलनाथ को इस्तीफा देने की धमकी दे रहे हैं। दरअसल, मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एग्जिट पोल आने के बाद एक बैठक बुलाई थी। इस दौरान विधायक आरिफ मसूद ने बात न सुने जाने को लेकर इस्तीफा देने की बात कह दी। इससे हड़कंप मच गया।

विधायक आरिफ मसूद

विधायक आरिफ ने कहा कि मेरी बात न मंत्री सुन रहे हैं न अफसर, क्या विधायक पद से इस्तीफा दे दूं। आरिफ ने ये बात जेल में बंद मुस्लिम रोजादार कैदियों को इफ्तारी न दिए जाने पर कही। आरिफ ने कहा कि जेल प्रबंधन द्वारा बंदियों को उनके परिजनों द्वारा रोजा इफ्तारी करने के लिए खाने-पीने का सामान दिए जाने की इजाजत नहीं दी जा रही है, और न ही जेल प्रबंधन द्वारा रोजा रखने वाले बंदियों को रोजा इफ्तारी के लिए प्रबंध किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि मैं अपनी मांग रमजान शुरू होने के पहले जेल मंत्री, विभाग के अफसर और डीजी जेल के सामने रख चुका हूं। इसके बाद भी मेरी बात नहीं सुनी जा रही है। विधायक ने इस संबंध में एक पत्र मुख्यमंत्री को भी सौंपा। उन्होंने कहा कि मेरे क्षेत्र की जनता ने जिस भरोसे से मुझे वोट दिए, मैं उनकी कसौटी पर खरा नहीं उतर पा रहा हूं। इस स्थिति में क्या फैसला लूं, क्या पद से इस्तीफा दे दूं। हालांकि सीएम ने इस बारे में उनकी मांग के अनुसार कार्रवाई किए जाने का आश्वासन दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here