Breaking News

पिछली सरकार में फ़र्ज़ी क़र्ज़ का बड़ा घोटाला: कमलनाथ

Posted on: 30 Jan 2019 13:34 by Ravindra Singh Rana
पिछली सरकार में फ़र्ज़ी क़र्ज़ का बड़ा घोटाला: कमलनाथ

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बुधवार को पिछली शिवराज सरकार पर निशाना साधते हुए बोले- मुझसे आज भी 3-4 जिले के किसान भाई मिले है। कोई बता रहा है , हमने क़र्ज़ लिया नहीं , फिर भी हमारा नाम बकायादार की सूचि में। कोई कह रहा है कि हमने तो क़र्ज़ लिया ही नहीं।

इसी से समझ आ रहा है कि पिछली सरकार में फ़र्ज़ी क़र्ज़ का यह बहुत बड़ा घोटाला है। उम्मीद है कि यह घोटाला 2000 करोड़ से 3000 करोड़ तक भी पहुँचेगा। लेकिन हम किसी को छोड़ेंगे नहीं। हमने कहा है कि इसकी पूरी जाँच करे , दोषियों पर FIR दर्ज हो।

मुझे बड़ा दुःख है कि पिछले 15 वर्षों में जो ख़ुद को गोरक्षक कहते थे , उन्होंने एक भी गोशाला का निर्माण नहीं किया। हमने कल ही निर्णय लिया है कि हम अपने वचन पत्र के वादे के मुताबिक़ गोशालाओं का निर्माण करवाएँगे।

हम लक्ष्य तय करेंगे कि कितनी गोशाला कितने समय में हम निर्माण कर देंगे।हम इसकी हर माह समीक्षा करेंगे। हमारी सरकार गोल्फ़ कोर्स की सरकार नहीं है , इसलिए हमने गोल्फ़ कोर्स निरस्त करने का निर्णय लिया। मोदी जी को राम मंदिर की याद सिर्फ़ चुनाव के वक़्त ही आती है। पिछले 4.5 वर्षों में उन्हें इसकी याद क्यों नहीं आयी।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com