मध्यप्रदेश में विकास योजनाओं पर बोले कमलनाथ ‘ये तो अभी ट्रेलर है’

0
17

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इंदौर में मीडिया से चर्चा के दौरान राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही विकास योजनाओं को लेकर कहा कि ये तो अभी ट्रेलर है। आने वाले दिनों में कई विकास कार्य किए जाएंगे। सीएम ने शनिवार को कहा कि मुझे मुख्यमंत्री बने को 120 दिन हुए है और मुझे जो परिवर्तन करना था मैने किया है।

सीएम ने बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय द्वारा नगर निगम अधिकारी की बेट से पिर्टा किए जाने पर बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि जो हुआ है वो बड़ी दुःख की बात है। क्योकि ये उनकी आदत बन गयी थी। ये घटनाएं पहले उजागर नहीं होती थी अब ये उजागर हो गयी है और इसमे पुलिस ने कार्रवाई की है। पुलिस कानून की रक्षा करती है और मै पुलिस को कार्यवाई करने के लिए बधाई देता हूं। इस प्रकार की और जो भी घटनाएं होंगी उस पर कड़ी से कड़ी कार्यवाई की जाएगी ।

वहीं राजस्थान के अलवर में माॅब लिंचिंग के केस में पहलू खान के खिलाफ चार्जशीट दाखिल किए जाने के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि ‘मोदी जी ने खुद कहा है कि मॉब लिंचिंग हुई है। उन्होंने इसकी आलोचना भी की है। माॅब लॉन्चिंग गैर कानूनी है। किसी का कोई अधिकार नहीं है की कोई कानून को हाथ में ले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here