सीएम कमलनाथ के निजी सचिव के घर आईटी का छापा, अब तक 9 करोड़ बरामद | CM Kamal Nath Private Secretary IT raid house

0
56
Cm Kamalnath

मप्र के सीएम कमलनाथ के निजी सचिव प्रवीण कक्कड़ के घर आईटी ने छापामार कार्रवाई की। ये कार्रवाई रविवार सुबह करीब 3 बजे इंदौर स्थित घर पर की है। बताया जा रहा है कि आईटी ने दिल्ली सहित इंदौर भोपाल के छह स्थानों पर एक साथ छापामार कार्रवाई की है। सूत्रों के अनुसार पड़ताल के दौरान अब तक 9 करोड़ रूपए बरामद किए जा चुके हैं।

कमलनाथ के करीबी राजेंद्र कुमार मिगलानी के ठिकाने पर भी छापेमारी हो रही है। बताया जा रहा है कि आयकर विभाग की टीम दिल्ली से आई थी। बताया जा रहा है कि 15 से भी ज्यादा अधिकारी छापेमारी कर रहे हैं। छापेमारी के दौरान भारी पुलिस बल
तैनात है। इधर, आधी रात को जैसे ही आयकर विभाग की टीम प्रवीण कक्कड़ घर पहुंची, तो परिवार के लोग घबरा गए। जब उन्हें पुख्ता हो गया कि ये सभी आयकर के अधिकारी हैं तो उन्होंने जांच में सहयोग किया। बताया जा रहा है कि पुलिस विभाग में रहते हुए कक्कड़ को राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। इसके बाद उन्होंने 2004 में अपने नौकरी छोड़ दी और कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री कांतिलाल भूरिया के ओएसडी बन गए। कहा जाता है कि 2015 में कांतिलाल भूरिया को रतलाम-झाबुआ सीट पर मिली जीत प्रवीण कक्कड़ द्वारा बनाई रणनीति से मिली। दिसंबर 2018 में वे सीएम कमलनाथ के ओएसडी बने थे।

Read More : छिंदवाडा से कमलनाथ के बेटे को लोकसभा का टिकट | Lok Sabha ticket for Kamal Nath’s son from Chhindwara

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here