पश्चिम बंगाल में हिंसक झड़प, बीजेपी ने टीएमसी पर लगाया ये गंभीर आरोप | Clashes Broke Out in West Bengal between BJP Workers and TMC in Gangarampur

0
33

पश्चिम बंगाल के दक्षिण दिनाजपुर में शनिवार को भाजपा कार्यकर्ता और पुलिस के बीच झड़प की खबरें सामने आई है। दरअसल गंगारामपुर में पुलिस द्वारा बीजेपी सांसद दिलीप घोष की रैली को रोके जाने पर भाजपा के कार्यकर्ता उग्र हो गए जिसके चलते पुलिस ने भी उन्हें रोकने की कोशिशें की। जिससे कुछ लोग घायल हो गए हैं। जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घायलों में एक पुलिस सब इंस्पेक्टर और दो नागरिक स्वयं सेवक शामिल है।

वहीं, इस मामले में बीजेपी सांसद दिलीप घोष का कहना है कि हम वोट देने के लोगों का धन्यवाद देने के लिए उनसे मिल रहे हैं। लेकिन पुलिस ने हमें लोगों से मिलने की अनुमति नहीं दी है और टीएमसी समर्थक हम पर हमला भी कर रहे हैं। जिससे हमारे कुछ समर्थक और पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं। इधर हिंसा को देखते हुए कई जगहों पर धारा 344 लागू कर दी गई है।

गौरतलब है कि इससे पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्य में हो रही हिंसा के लिए भारतीय जनता पार्टी को जिम्मेदार ठहराया था। सीएम ममता ने गुरुवार को कहा था कि बीजेपी के किसी भी विजय जुलूस को राज्य में अनुमति नहीं दी जाएगी साथ ही उन्होंने पुलिस को भी इसका उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने के निर्देश दिए थे।

बता दें कि लोकसभा चुनाव से ही टीएमसी और बीजेपी के बीच तकरार जारी है। चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की रैली के दौरान भी हिंसक झड़प हो गई थी। साथ ही सात चरणों में हुए लोकसभा चुनाव के प्रत्येक चरण में पश्चिम बंगाल में हिंसा हुई थी। जहां पर टीएमसी और बीजेपी कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here