Breaking News

भाजपा का आरोप, मिशेल को बचाने की कोशिश कर रही कांग्रेस

Posted on: 06 Dec 2018 16:49 by Surbhi Bhawsar
भाजपा का आरोप, मिशेल को बचाने की कोशिश कर रही कांग्रेस

अगस्ता वेस्टलैंड मामले में भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कांफ्रेंस कर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाया है कि कांग्रेस क्रिश्चियन मिशेल को बचाने की कोशिश कर रही है। मिशेल को बचाने के लिए कांग्रेस ने अपनी टीम भेजी है. जब से मिशेल भारत आया है एक परिवार की नींद उड़ी हुई है।

कांग्रेस से सवाल करते हुए पात्रा ने कहा कि ए.के जोसेफ ने बुधवार को कहा कि ‘किसी ने’ उन्हें केस लड़ने को कहा, वो किसी ‘कौन’ है इसका जवाब कांग्रेस दें। क्रिश्चियन मिशेल को रिमांड की जरुरत नहीं है, ऐसा कांग्रेस पार्टी अपने वकीलों के माध्यम से कोर्ट में दलीले दे रही थी। उन्होंने कहा क्या यह संयोग की बात नहीं है कि मिशेल के सभी वकीलों का कांग्रेस से संबंध है।

संबित पात्रा द्वारा लगाए गए आरोपों पर कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि आज अपनी प्रेस कांफ्रेंस में संबित पात्रा ने कहा कि मुझे एक बार पार्टी से निकला गया था और फिर वापास ले लिया गया। ऐसा कुछ नहीं हुआ है, यह झूठ है। इस बयान पर संबित पात्रा माफ़ी मांगे, मैं उन्हें 24 घंटे का समय देता हूं, वरना मैं उन्हें कानूनी नोटिस भेजूंगा।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com