breaking newsअन्यदेश

बिहार चुनाव: विजन डॉक्यूमेंट जारी कर चिराग ने माँ को सौंपी पहली कॉपी

बिहार विधानसभा के पहले पहले चरण के लिए एक हफ्ते का वक्त बचा है। सभी पार्टी का प्रचार जोरो शोरों से चल रहा है। इसी सिलसिले में लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख चिराग पासवान ने बुधवार को अपनी पार्टी का विजन डॉक्यूमेंट जारी किया। इसको जारी करने के बाद पासवान ने कहा कि लाखो लोगो का इस विजन डॉक्यूमेंट में इनपुट है। उन्होंने बताया की यह विजन डॉक्यूमेंट खुद पिता रामविलास पासवान ने अस्पताल में रहते हुए बनवाया है।

इसके बाद चिराग पासवान ने कहा कि मैं युवा हूं और दुनिया घूमा हुआ हूं और मैं सकारात्मक राजनीति करना चाहता हूं। हमने इस विज़न डॉक्यूमेंट हर मुद्दे को शामिल किया है,जिससे बिहार की जनता जूझती है। नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए, चिराग ने कहा कि अबतक तो बिजली पहुंच जानी चाहिए थी लेकिन सीएम अब वादा कर रहे हैं।

पार्टी के विजन डॉक्यूमेंट की पहली कॉपी चिराग ने अपनी माँ को सौंपी। चिराग आज पहली बार पिता रामविलास पासवान के निधन के बाद आज से ही प्रचार शुरू करेंगे।

लोक जनशक्ति पार्टी ने एनडीए का साथ छोड़ चुकी है, इस बार लोक जनशक्ति पार्टी चुनावी रण में अकेले है। चिराग पासवान ने नीतीश कुमार का विरोध करते हुए अलग हो गए है और अपनी पार्टी के साथ चुनाव में उतरे है।