चिन्मयानंद केस : अब तक दर्ज नहीं हुआ स्वामी पर दुष्कर्म का मामला, इलाहबाद हाईकोर्ट पंहुची पीड़िता

रेप के आरोपों में फंसे बीजेपी नता स्वामी चिन्मयानंद के खिलाफ अब तक दुष्कर्म का मामला दर्ज नहीं किया गया है। जिसके चलते अब पीड़िता ने अपने पिता व भाई के साथ इलाहाबाद हाईकोर्ट का रूख किया है। इस दौरान छात्रा के घर के बाहर से कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। वहीं इस मामले में धारा 164 के तहत छात्रा के बयान भी दर्ज हो चुके हैं।

0
81
chinmayanand

लखनऊ। रेप के आरोपों में फंसे बीजेपी नता स्वामी चिन्मयानंद के खिलाफ अब तक दुष्कर्म का मामला दर्ज नहीं किया गया है। जिसके चलते अब पीड़िता ने अपने पिता व भाई के साथ इलाहाबाद हाईकोर्ट का रूख किया है। इस दौरान छात्रा के घर के बाहर से कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। वहीं इस मामले में धारा 164 के तहत छात्रा के बयान भी दर्ज हो चुके हैं।

बता दे कि इससे पहले छात्रा ने मीडिया से बातचीत के दौरान पुलिस और एसआईटी पर सवाल ठाते हुए कहा था कि पुलिस ने अब तक चिन्मयानंद के खिलाफ कार्रवाई नहीं की है। साथ ही उसने कहा था कि एसआईटी भी उसके सवालों के जवाब नहीं दे रही है।

पीड़िता ने एसआईटी पर सवाल उठाए थे कि अब तक स्वामी पर कार्रवाई क्यों नहीं हो रही है और एसआईटी किस चीज का इंतजार कर रही है। उसने ये भी कहा कि स्वामी बच्चा बनकर बीमारी का बहाना कर रहे हैं।

मालूम हो पीड़िता ने सोमवार को धारा 164 के तहत बयान दर्ज किए गए थे। छात्रा ने करीब साढ़े चार घंटे में 20 पेज में बयान दर्ज कराए थे। पीड़िता को सुबह लगभग 10 बजे कड़ी सुरक्षा के बीच पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस के बराबर वाले गेट से कचहरी ले जाया गया। जहां उसे मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ओमवीर सिंह के कोर्ट में ले जाया गया और बयान दर्ज कराने के लिए न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम के कोर्ट में भेजा गया यहां न्यायिक मजिस्ट्रेट गीतिका सिंह ने छात्रा के बयान लिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here