चीन: स्कूल टीचर ने बच्चों के साथ की खौफनाक हरकत, खाने में दिया जहर |China: School Teachers Creepy Movement with Children, mix poison in Food

0
58

चीन से एक दिल दहलाने वाला हादसा सामने आया है. चीन के एक टीचर ने स्कूल के बच्चों के साथ एक खौफनाक हरकत कर डाली. किंडरगार्टन के उस टीचर ने 23 बच्चों को नाइट्रेट के रूप में जहर दे दिया. इसके बाद पुलिस ने आरोपी टीचर को हिरासत में ले लिया है. जबकि जिआओजुओ के मेंगमेंग किंडरगार्टन के पीड़ित बच्चों को बेहोशी और उल्टी के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ख़बरों के अनुसार, यह घटना जिआओजुओ के मेंगमेंग किंडरगार्टन की है. बता दें कि, हालत में सुधार होने के बाद ज्यादातर बच्चों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. लेकिन उसके बावजूद बच्चे और उनके परिवार वाले इस घटना से काफी सहमे हुए हैं.

रिपोर्ट के अनुसार, एक बच्चे के परिजन ने कहा कि 25 मार्च को उन्हें किंडरगार्टन के एक शिक्षक ने फोन कर बताया कि उनके बच्चे ने कुछ खा लिया है. जिसके बाद उसने उल्टी की और बेहोश हो गया. नाइट्रेट एक कार्सीनोजेन और हैवी मेटल होता है, जो गलती से खा लेने पर लिवर और गुर्दे को नुकसान पहुंचाता है. सभी पीड़ित बच्चे एक ही ग्रेड के हैं. उन सभी ने दलिया खाया था, जिसका स्वाद मीठा होना चाहिए था. लेकिन बच्चों ने बताया कि दलिया नमकीन था.

Read More:कांग्रेस मेनिफेस्टो: हिंदू सब हैं, बस रोजगार किसी के पास नहीं है: राहुल गांधी | Congress Releases Manifesto for 2019 Lok Sabha Election makes 19 Big Announcement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here