Breaking News

रेस्टोरेंट का खाना देख उड़े महिला के होश, परोसा चूहा

Posted on: 15 Sep 2018 17:14 by Surbhi Bhawsar
रेस्टोरेंट का खाना देख उड़े महिला के होश, परोसा चूहा

रेस्टोरेंट में खाना खाने तो हम सभी जाते है लेकिन वहां खाना कैसे तैयार होता है। इस बात का अंदाजा शायद ही किसी को होगा. हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया हैं, जिसे जानने के बाद आप रेस्टोरेंट में खाना खाने से पहले 10 बार सोचेंगे।

दरअसल, चीन के एक रेस्टोरेंट में खाना खाने आई महिला को चूहा परोस दिया गया. इस रेतोरेंट का नाम जियाबु जियाबु बताया जा रहा है। 1998 में खुले इस रेस्टोरेंट के चीन के कई शहरों में ब्रांच है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार महिला अपने पति के साथ 6 सितंबर को इस रेस्टोरेंट में खाना खाने गए थे। इस दौरान उन्हें अपने हॉटपॉट में मरा हुआ चूहा मिला। प्रेग्नेंट महिला के पति मा ने कहा कि उन्होंने इस बारे में रेस्टोरेंट के कर्मचारी को बताया. इसके बाद उसने काफी अपमानजनक ऑफर दिया।

ख़ास बात तो ये है कि वो महिला गर्भवती थी। उन्होंने गर्भ में पल रहे शिशु के स्वास्थ्य पर खराब असर पड़ने पर गर्भपात कराने के लिए पैसे का ऑफर दिया गया। मा ने कहा कि उसे कर्मचारी ने कहा कि अगर आप शिशु के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो तो हम आपको गर्भपात कराने के लिए तीन हजार डॉलर (20 हजार युआन) दे सकते हैं।

इसके बाद सूप से निकले मरे चूहे की तस्वीरें ऑनलाइन वायरल होने के बाद शिआबू शिआबू नामक हॉटपॉट रेस्टोरेंट के शेयर पूरे एक साल में सबसे निचले स्तर पर पहुंच गिर गए। बीबीसी रिपोर्ट के अनुसार यह हादसा सामने आने के बाद प्रसिद्ध चीनी रेस्टोरेंट ने शेयर बाज़ार में 19 करोड़ डॉलर यानी लगभग 13 अरब रुपये गंवा दिए हैं।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com