Breaking News

सीएम शिवराज सिंह चौहान के साले संजय सिंह कांग्रेस में हुए शामिल

Posted on: 03 Nov 2018 13:08 by Ravindra Singh Rana
सीएम शिवराज सिंह चौहान के साले संजय सिंह कांग्रेस में हुए शामिल

इंदौर,राजेश राठौर। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साले संजय सिंह मसानी ने आज दिल्ली में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली हैं। उनको कांग्रेस मप्र वारासिवनी से विधानसभा सीट से उम्मीदवार बनाएगी। इसके अलावा भाजपा के पूर्व विधायक जितेंद्र डागा भी कांग्रेस में जा रहे हैं। उनको भोपाल की हुजूर विधानसभा से कांग्रेस टिकट देगी। संजय सिंह के कांग्रेस में शामिल होने पर सीएम शिवराज सिंह के बेटे कार्तिकेय का बयान दिया है।मामा से पारिवारिक रिश्ते हैं। उनका सार्वजानिक जीवन है उनके अपने फैसले हैं।

Image may contain: 1 person, close-up
कुछ और भाजपा के नेता आज और कल में कांग्रेस के सदस्यता लेने वाले हैं उनको भी कांग्रेस तत्काल टिकट देगी।
सूत्रों के अनुसार मुख्यमंत्री के साले संजय सिंह लंबे समय से भाजपा नेताओं से कह रहे थे कि उन्हें इस बार पार्टी वारासिवनी से चुनाव टिकट दे। पार्टी के किसी नेता ने उनकी बात नहीं सुनी। यहां तक कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तो उनसे बातचीत करना भी बंद कर दी।

सूत्रों का कहना है कि संजय सिंह लंबे समय से वारासिवनी से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे थे। उन्होंने कुछ दिन पहले ही घमासान डॉट कॉम को बातचीत में कहा था कि यदि मुझे पार्टी टिकट नहीं देगी तो भी मैं चुनाव लड़ूंगा। मौका आने पर निर्दलीय चुनाव लड़ सकता हु।क्योंकि मैं अब जनता के साथ हूं। जनता चाहती है कि मैं चुनाव लड़ूं, इसीलिए मुझे यह फैसला लेना पड़ा। आज इस बड़े उलटफेर के बाद भाजपा की राजनीति में बड़ा भूचाल आने की संभावना है। इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से भाजपा हाईकमान सवाल जवाब भी कर सकता है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com