Breaking News

फिल्म “विवाह” में छुटकी का रोल करने वाली अब हो गई हैं इतनी क्यूट

Posted on: 22 Jun 2018 08:35 by Mohit Devkar
फिल्म “विवाह” में छुटकी का रोल करने वाली अब हो गई हैं इतनी क्यूट

फिल्म की शुरुआत में पूनम और छोटी का बचपन दिखाया जाता है. फिल्म में छोटी के बचपन वाला किरदार अदिति भाटिया ने निभाया था. वही क्यूट सी नजर आने वाली अदिति आज काफी ब्यूटीफुल हो गई है.

View this post on Instagram

Wow what a kid 💄💄💄💄💄

A post shared by Aditi Bhatia 🎭 (@aditi_bhatia4) on

फिल्म ‘विवाह’ के जरिये अदिति ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. इस फिल्म में अदिति का रोल काफी छोटा था और वे कुछ इस तरह नजर आई थी. ‘विवाह’ के अलावा अदिति ने ‘दी ट्रेन’, ‘शूटआउट एट लोखंडवाला’ और ‘चांस पे डांस’ जैसी फिल्मों में बतौर बाल कलाकार काम किया है.

View this post on Instagram

Paas jitna behtar utna?

A post shared by Aditi Bhatia 🎭 (@aditi_bhatia4) on

अदिति की हालिया तस्वीरों में उन्हें पहचान पाना नामुमकिन है. वे इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग भी है. अदिति के इंस्टाग्राम पर 35 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं जो कमेंट्स के जरिये उनकी तारीफें करते नहीं थकते.

अदिति, स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ में रूही भल्ला के किरदार में नजर आती है. इससे पहले वे जी टीवी के सीरियल ‘टशन-ए-इश्क’ में भी बबली के किरदार में नजर आ चुकी हैं. अदिति हमेशा से ही एक्टिंग में करियर बनाना चाहती थी. इसलिए उनके लिए ये लाइफ सपना जीने से कम नहीं है.

अदिति कलर्स के टीवी के कॉमेडी शो ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ सीजन 2’ में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुकी हैं, जिसमें उन्होंने दर्शकों को खूब हंसाया था. 29 अक्टूबर 1999 को मुंबई में जन्मी अदिति की उम्र अभी 18 साल है. वे आने वाले सालों में खुद को बॉलीवुड की एक स्थापित अभिनेत्री के रूप में देखना चाहती हैं.

शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ के लीड एक्टर करण पटेल के साथ अदिति का ख़ास रिश्ता है. वे उन्हें अपना बड़ा भाई मानती हैं और उनके बेहद करीब हैं.

अदिति की फोटोज देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि सिर्फ वेस्टर्न ही नहीं बल्कि इंडियन लुक में भी बेहद खूबसूरत नजर आती है.

हम उम्मीद करते हैं कि छोटे परदे के साथ-साथ अदिति जल्द ही हमें बड़े परदे पर भी अभिनय के जलवे बिखेरती हुए नजर आएंगी.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com