Breaking News

छग: कोंडागांव में बोले राहुल, चौकीदार अब भ्रष्टाचार पर कुछ नहीं बोलता

Posted on: 10 Nov 2018 13:46 by Surbhi Bhawsar
छग: कोंडागांव में बोले राहुल, चौकीदार अब भ्रष्टाचार पर कुछ नहीं बोलता

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में पहले चरण के चुनाव के प्रचार-प्रसार के आखिरी दिन कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कई रैलियां की। कोंडागांव में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने बीजेपीह पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि रमन सिंह जी ने हजारों एकड़ जमीन किसानों, आदिवासियों से छीनी। कांग्रेस की सरकार आयी तो हम गांव के हर परिवार को जमीन देने वाले हैं। 5,000 करोड़ के चिट फंड घोटाले में कार्रवाई इसलिये नहीं हुई, क्योंकि मुख्यमंत्री कोई कार्रवाई नहीं चाहते।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि चौकीदार अब नोटबंदी, गब्बर सिंह टैक्स, भ्रष्टाचार की बात नहीं करता। लोकसभा में मोदी जी के मंत्री ने कहा कि हिंदुस्तान में 20 साल में सबसे ज्यादा बेरोज़गारी आज है। बीजेपी ने कहा बोनस देंगे, लेकिन 2 साल से नहीं दिया। कांग्रेस पार्टी की सरकार आते ही बोनस शुरु हो जायेगा और जो भाजपा का वादा था उसको भी कांग्रेस पार्टी पूरा करेगी।

इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कांकेर में चुनावी सभा के दौरान रमन सरकार को झूठा बताया है, तो भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने जमकर तारीफ की। शनिवार को भाजपा अध्यक्ष शाह ने एक समारोह के दौरान प्रदेश की भाजपा सरकार के कार्यों की सराहना की। उन्होंने कहा कि रमनसिंह ने नक्सलवाद को लगभग खत्म कर दिया है। किसानों को अल्पकालीन ऋण शून्य ब्याज दर पर उपलब्ध कराने वाला पहला राज्य छत्तीसगढ़ है। शाह ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि जिस पार्टी को नक्सलवाद में क्रांति दिखाई देती हो, वो पार्टी प्रदेश का विकास कैसे कर सकती है।

इधर, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कांकेर में सभा को संबोधित करते हुए रमन सरकार ने सिर्फ झूठे वादे किए हैं। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में लाखों युवा बेरोजगार है। मंडियों में किसानों को सही दाम नहीं मिलता है, बस्तर जिले में कारखाने नहीं होने से लोगों को काम नहीं मिल पाता हैं। उन्होंने कहा कि रमनसिंह ने हजारों एकड़ जमीन किसानों, आदिवासियों से छीनी है। कांग्रेस की सरकार आई तो हम गांव के हर परिवार को जमीन देंगे। गांधी ने आरोप लगाया कि पांच हजार करोड़ के चिटफंड घोटाले में कार्रवाई इसलिए नहीं हुई, क्योंकि मुख्यमंत्री कार्रवाई नहीं चाहते हैं।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com